योग, ध्यान, माइंड प्रोग्रामिंग, एनर्जी हीलिंग, जैसी विविध सेवाओं पर कैं 16 से

नैनीताल/ बरेली – रोजमर्रा की जिंदगी के तनाव और दबावों से अभिभूत महसूस करना, समाज द्वारा हम पर रखी गई अपेक्षाओं, उलझनों-परेशानियों, डर और अनिश्चित्तता के माहौल से विचलित होना आज के दौर में बहुत स्वभाविक और आसान है। ज़िन्दगी के इन्ही कारणों के साथ सभी मोर्चों पर खुद को अव्वल साबित करने, अपनी पोजीशन को अक्षुण्ण रखने की जद्दोजेहद सबके मन में हमेशा रहती है। लोगों के इन्हीं प्रयासों में आवश्यक संबल प्रदान कराने के उदेदश्य से बीइंग स्प्रिच्युअल फाउंडेशन विज्ञान पर आधारित स्प्रिच्युअल (आध्यात्मिक) रीट्रीट का आयोजन नैनीताल की सुनहरी वादियों में दिनांक 16 जून 2022 से 19 जून 2022 तक आयोजित करा रहा है जो की कुल 4 दिनों और 3 रातो का रहेगा।
इस स्पेशल रिट्रीट प्रोग्राम को बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन के संस्थापक श्री धर्मेद्र कुमार एवं क्रिस्टल एनालिस्ट श्रीमती रीता सिंघल ने आपके अभी के सभी चुनौतियों को देखतें हुए बनाया है जिससे आपकी कल्पना से भी अधिक शांति, ज्ञान और सुख की प्राप्ति होगी। इस स्पेशल रिट्रीट प्रोग्राम को वैज्ञानिक और स्पिरिचुअल दोनों के समावेश में बनाया गया है, जहाँ आप अपने आपको रिचार्ज करते हैं, अपने थॉट्स को पॉजिटिव करते हैं तथा यहाँ यह भी बताया जायेगा की कैसे साधकों को क्रिस्टल से कैसे अपनी जिंदगी में सुख शांति समृद्धि को पा सकते हैं।
बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन के मीडिया प्रभारी आशीष जौहरी ने जानकारी देते हुए बताया कि यह कार्यक्रम 8 खंडों में तैयार किया गया है और प्रत्येक खंड का अपना अनूठा प्रस्ताव, प्रक्रिया और लाभ है, जो प्रत्येक व्यक्ति को अपने जीवन के संबंधित मुद्दों का मुकाबला करने में मदद करेगा । उन्होने बताया कि बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन द्वारा इस रिट्रीट में सीखेंगे, आभा विश्लेषण – रिट्रीट से पहले और बाद में, अपने अवचेतन मन को पुन: प्रोग्राम कैसे करें, करुणा रेकी और मानसिक सर्जरी, मनी रेकी, क्रिस्टल हीलिंग, प्राकृतिक चिकित्सा उपचार, 5 तत्वों को कैसे संतुलित करें और ध्यान (मैडिटेशन) और यह सब हमारे जीवन में एक टर्निंग प्वाइंट की तरह शामिल होगा और यहां से हम अपने भविष्य को कैसे एक अच्छे प्लेटफार्म पर लेकर जा सकते हैं।
बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन के संस्थापक श्री धर्मेद्र कुमार ने बताया कि 4 दिन और 3 रातों केओस स्पिरिचुअल रिट्रीट टूर के लिए इच्छुक लोग उचित किफायती शुल्क देकर अपनी सीट बुक कर सकते हैं। जो लोग 1 सीट से अधिक बुक करना चाहते हैं उनके लिए अधिक किफायती पैकेज प्रदान करने के लिए, बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन ने विशेष रियायती पैकेजों की व्यवस्था की है। उन्होने जानकारी देत्व हुए बताया कि बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन द्वारा नैनीताल में आयोजित कार्यक्रम में 4 दिन 3 रात रिट्रीट टूर में 8 कार्यक्रमों का विवरण इस प्रकार है:
औरा एनालिसिस (आभा विश्लेषण – रिट्रीट से पहले और बाद में), सबकॉन्सस माइंड की रीप्रोगामिंग, करूणा रेकी और साइकिक सर्जरी
क्रिस्टल हीलिंग, नैचुरोपैथी ट्रीटमेंट (प्राकृतिक चिकित्सा), पंचत्तव संतुलन (5 तत्वों को कैसे संतुलित करें), ध्यान (मेडिटेशन) आदि। मीडिया प्रभारी आशीष जौहरी ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए व्हाट्सअप (whatsapp) करें, BFSR और भेज दें 8859893535 पर या बीइंग स्पिरिचुअल फाउंडेशन की वेबसाइट www.beingspiritualfoundation.com पर जाकर जानकारी प्राप्त की जा सकती है।