धड़कनें तेजः दुबई में इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2022 समारोह आज शाम 7 बजे से

दुबई। पर्यावरण मित्र समिति द्वारा लाइफ स्टाइल फाउंडेशन के सहयोग से 15 जून 2022 को दुबई में इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड 2022 आयोजित किया जा रहा है। भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे यह भव्य कार्यक्रम प्रारंभ होगा।

दुबई में आयोजित होने वाले इस अंतरराष्ट्रीय कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए आयोजक के.के.गुप्ता ने बताया कि इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड का ये दूसरा सीजन है, इससे पहले वर्ष 2020 में यही कार्यक्रम मलेशिया में सफलतापूर्वक आयोजित किया जा चुका है।

भारतीय समय अनुसार शाम सात बजे इस कार्यक्रम का विधिवत उद्घाटन दुबई की रॉयल फैमिली से मुख्य अतिथि
His Excellency
Suhail Mohammed Zaruni

द्वारा किया जाएगा। इसमें विभिन्न देशों के प्रतिष्ठित विभूतियों को सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम में लगभग 12 देशों के व्यक्ति उपस्थित रहेंगे।

कार्यक्रम में दुबई, फिलिपिंस, मलेशिया, सिंगापुर आदि देशों के शाही परिवारों के व्यक्ति विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे।

हिंदुस्तान से भी लगभग 20 व्यक्तियों को दुबई में आयोजित भव्य कार्यक्रम मैं सम्मानित किया जाएगा।

के के गुप्ता ने आगे बताया कि इंटरनेशनल एक्सीलेंस अवार्ड का उद्देश्य विभिन्न क्षेत्रों में कार्य करने वाले विशिष्ट व्यक्तियों को उनके कार्यों के आधार पर सम्मानित किया जाए साथ ही साथ पर्यावरण संरक्षण का संदेश भी विश्व स्तर पर प्रसारित किया जाए, इसी भावना के साथ पर्यावरण मित्र समिति तथा लाइफ स्टाइल फाउंडेशन मिलकर इस कार्यक्रम को आयोजित करते है।