आजम खां का बयान- हमे औरंगजेब वाला शासन लौटा दीजिए, इस पर मीडिया ने पूछा सवाल तो भड़के अखिलेश

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सौरिख कस्बा पहुंचकर पार्टी के जिला महासचिव के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त कर श्रद्धाजंलि अर्पित की. इस दौरान जब पत्रकारों ने अखिलेश यादव से आजम खां के बयान मुझे औरंगजेब वाला शासन लौटा दीजिए पर टिप्पणी लेनी चाही तो वे भड़क गए. उन्होंने कहा कि अपना चैनल चलाने के लिए ऐसा कुछ मत बोलिए. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है आप क्या चलाना चाहते हैं.

दरअसल, पूर्व मुख्यमंत्री व सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव इत्रनगरी पहुंचे. पार्टी के जिला महासचिव राम प्रकाश शाक्य के निधन पर उनके घर पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त की. इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बता की. इस दौरान एक पत्रकार ने अखिलेश यादव से एक सभा में आजम खां द्वारा दिए गए बयान ‘मुझे औरंगजेब वाला शासन लौटा दीजिए’ पर उनकी टिप्पणी लेनी चाही.

सवाल सुनते ही अखिलेश यादव भड़क गए. उन्होंने कहा कि ये किसने कहा है और किसके बारे में कह रहे हैं मुझे नहीं पता. इसके बाद उन्होंने जबाव देते हुए कहा कि आप कुछ और बोल रहे हैं. अपना चैनल चलाने के लिए ऐसा कुछ मत बोलिए. अखिलेश यादव ने कहा कि वे जानता हैं कि क्या चैनल चलाना चाहता है.