Moradabad: पार्षद की दबंगई का वीडियो वायरल, पीड़ित ने रास्ता बंद करने का आरोप लगाया है

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश के बिलारी में नगर पालिका के वार्ड 8 के पार्षद राकेश यादव पर इलाके के लोगों ने कई गंभीर आरोप लगाये हैं। पार्षद की दबंगई की वजह से तहसील दिवस में सत्यपाल नाम का एक व्यक्ति अपने पूरे परिवार सहित पार्षद के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर तहसील परिसर में धरने पर बैठ गया है।
पार्षद के खिलाफ धरने पर बैठने वाले परिवार ने पार्षद की दबंगई दिखाती हुई एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर इंसाफ की गुहार लगाई है। वायरल वीडियो में पार्षद पर आरोप है कि वह जबरन एक सार्वजनिक रास्ते पर दीवार बनाकर एक परिवार का रास्ता बंद करने का प्रयास कर रहे हैं। परिवार विरोध कर रहा है उसी दौरान का यह वीडियो बताया जा रहा है। वही धरने पर बैठे सत्यपाल ने आरोप लगाया है कि पार्षद ने प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत आवास निर्माण के लिए आने वाली पहली क़िस्त में पार्षद ने 15 हज़ार रुपये निकाल लिए। पार्षद ने दूसरी क़िस्त आने के बात बोलकर ब्लेंक चेक पर हस्ताक्षर करा लिए थे। उसी चेक से पार्षद पर 15 हज़ार रुपये निकालने का आरोप है। इसी तरह का आरोप एक दूसरी महिला शीला ने भी पार्षद के ऊपर लगाया है।
वहीँ मुरादाबाद के पुलिस अधीक्षक ग्रामीण विद्यासागर मिश्रा का कहना है कि शिकायत मिली है। हल्का चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा है जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुसार कार्यवाही की जाएगी।