Moradabad: भाजपा नेत्री ने प्रेमी की सगाई रुकवाने को लेकर किया हंगामा

मुरादाबाद: रविवार रात शहर के मझोला थाना क्षेत्र के दिल्ली रॉड स्थित एक बैंकट हॉल में चल रहे भव्य सगाई समारोह में हंगामा हो गया। भाजपा नेत्री अपने प्रेमी की सगाई रुकवाने पर अड़ गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुचीं। इसके बाद दोनों पक्षों को थाने ले आई। लेकिन यहां भी घंटों तक हंगामा चलता रहा। दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। फिलहाल पुलिस ने भाजपा नेत्री की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है मामला

दरअसल मेरठ के रहने वाले युवक की शादी मुरादाबाद की रहने वाली युवती से तय हुई है। युवक स्पोर्ट बॉल बनाने की कंपनी चलाता है। रविवार को रात को मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के दिल्ली रोड स्थित एक बैंकट हॉल में भव्य सगाई समारोह चल रहा था। आज उसी बैंकट हॉल में शादी होनी थी। लेकिन रविवार रात को सगाई समारोह में अचानक भाजपा नेत्री विधायक लिखी लग्जरी कारों से पहुँची और सगाई रुकवाने की जिद पर अड़ गई। हंगामे की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। भाजपा नेत्री ने अपने प्रेमी युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है।

पुलिस जांच में जुटी

पुलिस दोनों पक्षों को साथ में थाने ले आई जहां होटल से लेकर थाने तक घंटों हंगामा चलता रहा और दोनों पक्ष एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाने लगे। मामले की सूचना मिलते ही एसपी सिटी अमित कुमार आंनद मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि मेरठ की रहने वाली युवती ने युवक पर शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।