Meerut: होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, वजह कर देगी आपको हैरान

मेरठ: शहर के मेडिकल थाना क्षेत्र में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक होटल में प्रेमी युगल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। दोनों अलग-अलग समुदाय से ताल्लुक रखते हैं। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम को भेज जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

पूरा मामला मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के होटल मैग्नम का है।  जहां देर रात हरियाणा का रहने वाला सोनू सुल्तान और मेरठ के लिसाड़ी गेट की रहने वाली समाइला दोनों साथ पहुंचे। होटल के कमरे में कुछ देर बाद ही दोनों ने सल्फास खा लिया। जिसके बाद हालत बिगड़ने पर तेज आवाजें आने लगी तो होटल मैं सनसनी फैल गई। होटल मालिक ने दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दे दी। जिसके बाद इलाज के दौरान दोनों ने दम तोड़ दिया। हालांकि कोई भी सुसाइड नोट दोनों के पास से बरामद नहीं हुआ है।

पुलिस छानबीन में जुटी

पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है कि आखिर किन परिस्थितियों में प्रेमी युगल ने सुसाइड किया। परिजनों से पूछताछ आधार पर पुलिस ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल थे और पिछले काफी समय से इन दोनों के बीच में प्रेम संबंध थे। यह दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन अलग-अलग समुदाय से होने के कारण दोनों के घर वाले नहीं माने और उन्होंने जहर खाकर जान दे दी।