Rampur: होली मनाने गाँव जा रहे पांच लोगों की सड़क हादसे में मौत

रामपुर:  जनपद के दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर आज सुबह उस समय चीख-पुकार मच गयी। जब दो वाहनों की भिडंत में पांच लोगों की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। सभी दिल्ली से होली के मौके पर अपने गृह जनपद शाहजहांपुर जा रहे थे।

जानकारी के मुताबिक हादसा सोमवार की सुबह सात बजे सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र में पसियापुरा बाईपास पर हुआ। मुरादाबाद की ओर से आ रही टाटा मैजिक वाहन में बरेली की ओर से आ रही बोलेरो ने टक्कर मार दी। टाटा मैजिक में शाहजहांपुर के करीब 14 लोग थे। हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। मैजिक में घायल लोगों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जिसमें चार की मौत हो गई।

मृतकों की पहचान शाहजहांपुर के ग्राम भंडेरी निवासी 25 वर्षीय आशीष पुत्र राजवीर, शाहजहांपुर के थाना जलालाबाद अंतर्गत ग्राम गुलेरिया निवासी 30 वर्षीय राहुल पुत्र राम प्रकाश, 40 वर्षीय मुन्नी देवी पत्नी राम प्रकाश और 30 वर्षीय पूनम पत्नी धनपाल के रूप में हुई।

हादसे में गंभीर रूप से घायल 14 माह की मासूम  गुनगुन पुत्री धनपाल ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ द‍िया। इस तरह हादसे में मरने वालों की संख्‍या अब पांच हो चुकी है।

सिविल लाइंस कोतवाली प्रभारी दुर्गा सिंह ने बताया कि टाटा मैजिक में सवार लोग गाजियाबाद में रहकर मजदूरी करते हैं। होली पर घर जा रहे थे। मृतक मुन्नी, पूनम और राहुल एक ही परिवार के हैं।