Moradabad: पटाखा गोदाम में धमाके के साथ लगी आग, छह झुलसे, दो की हालत नाजुक

मुरादाबाद: जनपद के कांठ तहसील के मोहल्ला मान नगर में आज सुबह उस समय हड़कम्प मच गया। जब यहां स्थित एक पटाखा गोदाम में आग के साथ तेज धमाका हो गया। इसमें यहां काम कर रहे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये। सूचना अपर पहुंची पुलिस और प्रशासन टीम ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। यहां को नाजुक हालत के चलते मेरठ रेफर किया गया है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक अचानक तेज़ आवाज़ के साथ धमाका हुआ। धमाकों की आवाज़ दूर दूर तक सुनी गई, धमाके की चपेट में आकर गोदाम में काम कर रही महिला इंद्रेश, शिवानी, चंचल, काजल, प्रियंका व तुषार घायल हो गए, धमाके की सूचना के बाद मौके पर पहुंची कांठ पुलिस ने पहले सभी घायलों को कांठ के सी एच सी पहुंचाया, जहां हालत गंभीर होने पर सभी घायल को एम्बुलेंस से मुरादाबाद के ज़िला अस्पताल भेज दिया गया।

अधिकारियों ने लिया घायलों का जायजा

जिला अस्पताल में जिला प्रशासन के अधिकारी पहुंच गए और घायलों को बेहतर उपचार दिलाने के निर्देश अस्पताल प्रशासन को दिए। प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि कांठ तहसील में लाइसेंसी आतिशबाजी के कारोबारी साजिद का गोदाम है।

फोरेंसिक टीम कारण करेगी पता

इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी ने बताया कि सभी घायलों का इलाज अस्पताल में कराया जा रहा है। आग लगने के कारणों की जांच के लिए पुलिस टीम के साथ फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची है। फ़िलहाल अब स्थिति काबू में है।