मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 सितंबर को आ सकते हैं मुरादाबाद मंडल के दौरे पर

मुरादाबाद। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 3 सितंबर को मुरादाबाद मंडल के दौरे पर आ सकते हैं। इसको लेकर मंडल के पांचो जनपदों के आला अधिकारियों में हड़कंप मचा हुआ है।

 

पूरब से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और पश्चिम से उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष चौधरी भूपेंद्र सिंह है और इसी को गांठ मानते हुए भारतीय जनता पार्टी ने मिशन 20 24 के तहत लोकसभा की तैयारियां शुरू कर दी हैं। मालूम हो कि देश का सबसे बड़ा राज्य उत्तर प्रदेश है और यह कहा जाता है कि देश की संसद और सरकार बनाने का रास्ता उत्तर प्रदेश से ही शुरू होता है।

इसको लेकर उत्तर प्रदेश भारतीय जनता पार्टी ने अघोषित रूप से चुनावी तैयारियां शुरू कर दी है और समस्त जिलों के प्रभारी मंत्री के साथ साथ अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जिलों के दौरे शुरू कर दिए हैं। इसी के तहत 3 सितंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद मंडल के दौरे पर आ रहे हैं वैसे अभी तक रामपुर आने की पुष्टि हुई है लेकिन जितनी बार भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ रामपुर संभल आए हैं तो वह मुरादाबाद के मूंढापांडे स्थित हवाई अड्डे पर ही उतरे हैं।

ऐसे में यह तय है कि मुख्यमंत्री 3 सितंबर को मुरादाबाद में भी रहेंगे इसी के तहत संभल अमरोहा बिजनौर में भी आला अधिकारियों ने मुख्यमंत्री के दौरे की संभावित तैयारियां शुरू कर दी हैं। मुरादाबाद मंडल के पांचो जनपदों के डीएम, एसपी सहित सभी अधिकारी ने ज़िले के कई गाँवो का जायजा़ लिया है और बिजनौर में तो डीएम एसएसपी ने नवनिर्मित पुलिस लाइन और कलक्ट्रेट की नई बिल्डिंग का जायजा भी ले लिया है क्योंकि सीएम योगी इसका लोकार्पण कर सकते है।