मजदूरी मांगने गए बुजुर्ग को दबंगों ने लाठी-डंडों से पीटा, मौत

बरेली। मजदूरी मांगने गए एक बुजुर्ग पर गांव के दबंगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई ।पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मीरगंज थाना क्षेत्र के गांव खमरिया आजमपुर की गोटिया निवासी 85 वर्षीय राम सिंह की गुरुवार की सुबह इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गई। उसे 24 अगस्त को घायल अवस्था में भर्ती कराया गया था। जिला अस्पताल में मौजूद मृतक के परिजनों ने बताया कि रामसिंह एक बेटे रघुवीर का पिता था और उसका बेटा मानसिक रूप से कुछ कमजोर है। अक्सर मजदूरी करने के बाद मजदूरी लेकर नहीं आता था।

24 अगस्त को भी रघुवीर ने गांव के रहने वाले प्रीतम सिंह के यहां मजदूरी पर काम किया था लेकिन वह मजदूरी लेकर नहीं आया पता चलने पर रामसिंह बेटे की मजदूरी लेने के लिए प्रीतम सिंह के पास गए थे जहां पर प्रीतम सिंह से उनका विवाद हो गया। गुस्साए प्रीतम सिंह और उसके भाई बाबू सिंह ने राम सिंह पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना मिलने पर घरवाले मौके पर पहुंचे। उन्हें इलाज के लिए स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया जहां से हालत नाजुक देख कर वो उसे जिला अस्पताल लाए जहां गुरुवार की सुबह राम सिंह ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और रिपोर्ट दर्ज कर हमलावरों को गिरफ्तार करने की कोशिश शुरू कर दी मृतक 5 बच्चों का पिता था उसकी पत्नी की पहले ही मौत हो चुकी है।