दवा विक्रेता पर दबंगों ने ताना तमंचा, लोगों ने बचाया, वीडियो वायरल

बरेली। थाना मीरगंज क्षेत्र में एक कीटनाशक व्यापारी है विवाद होने पर दबंगों ने उस पर तमंचा तान दिया। वहां मौजूद लोगों ने बीच-बचाव कर तमंचा छीन लिया। आरोपी दुकानदार को जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दी है।

मामला थाना मीरगंज क्षेत्र का है। कीटनाशक व्यापारी से विवाद होने पर दबंगों ने उस पर तमंचा तान दिया। सफेद टीसर्ट पहने व्यक्ति के हाथ में तमंचा साफ देखा जा सकता है. थाना मीरगंज के शेखूपुर निवासी अनुज कुमार पुत्र ब्रह्म स्वरूप का आरोप है कि शुक्रवार सुबह वह नथपुरा गांव में अपनी कीटनाशक दुकान पर बैठे हुए थे। तभी गांव नथपुरा निवासी दो युवक वहां आए और उस पर जान से मारने की नियत से तमंचा तान दिया। वहां मौजूद लोगों ने बीच बचाव कर आरोपी से तमंचा छीन लिया। इस दौरान किसी ने वीडियो बना ली। आरोपी 8 दिन में जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने थाना मीरगंज में तहरीर दी है। वीडियो में एक युवक दुकानदार को जान से मारने की धमकी दे रहा है। एक युवक के हाथ मे तमंचा दिख रहा है।

सतीश कुमार इंस्पेक्टर मीरगंज ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है। वहां जा रहा हूं और आरोपी पर जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।