हम सेवा कार्यो को समर्पित रहेंगे : आलोक प्रकाश

बरेली। रोटरी क्लब आफ बरेली सेंट्रल के नवनियुक्त अध्यक्ष आलोक प्रकाश को पदभार ग्रहण करा दिया गया है। सिविल लाइंस के एक होटल हुए एक भव्य समारोह में रोटरी गर्वनर पवन अग्रवाल ने रोटरी इंस्टालेशन सेरेमनी (अधिष्ठापन समारोह) में आलोक प्रकाश को पदभार ग्रहण कराया।
कार्यक्रम में रोटरी क्लब के समागम में डिस्ट्रिक्ट गर्वनर पवन अग्रवाल ने कहा कि रोटरी क्लब क्लबों का संगठन है। यह पूरी दुनिया में सेवा कार्य करता है। पूरी दुनिया के व्यापारी समाज, पेशेवर लोग यानी प्रोफेशनल्स और अग्रणी समाज के लोग मिलकर रोटरी का संचालन करते हैं। रोटरी क्लब मानवीयता और मानवता की सेवा को हमेशा अपने केंद्र में रखता है। हम एक ऐसी दुनिया बनाना चाहते हैं जहां शांति और सद्भावना हो तथा व्यावसाय भी उच्च नैतिक स्तर को प्राप्त करें। मानव सेवा के लिए रोटरी समर्पित है। कहा कि एक एक सदस्य न्यूनतम एक एक सदस्य को जोड़े। साथ ही पूरी निष्ठा व समर्पण के साथ क्लब के उद्देशयों को पूरा करें। रोटरी क्लब आफ बरेली सेंट्रल के अध्यक्ष रहे डा. अंशु गर्ग से कालर एक्सचेंज कराकर आलोक प्रकाश को पदभार ग्रहण कराया।
इस अवसर पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गर्वनर किशोर कटरू ने आलोक प्रकाश व नई टीम को बधाई दी। उन्होंने महिलाओं को अधिक से अधिक क्लब से जोड़ने पर जोर दिया। इस अवसर पर नवनियुक्त अध्यक्ष आलोक प्रकाश ने कहा कि रोटरी सेवा का माध्यम है। पूरी दुनिया में रोटरी क्लब ने अपने कार्यो से अपनी अनूठी पहचान बनाई है, मुझे गर्व है कि इस संस्था में मुझे कार्य करने व सेवा करने का अवसर मिला है। इस अवसर पर पूर्व डिस्ट्रिक्ट गवर्नर रवि प्रकाश अग्रवाल, आरसी इलेक्ट पीडीजी शरत चन्द्रा, पीडीजी किशोर कटरू, डिस्ट्रिक्ट गर्वनर नामिनेटिड नीरव निमेश अग्रवाल, असिस्टेंट गवर्नर सविता मेहरोत्रा, उपजा प्रेस क्लब बरेली के अध्यक्ष, उद्यमी एवं पत्रकार डॉ. पवन सक्सेना उपस्थित रहे