परिवार सहित जान से मारने का मिला धमकी भरा पत्र

बरेली। गांव केसरपुर में एक हिंदू परिवार को धमकी भरा पत्र उसके दरवाजे पर चिपका हुआ मिला। जिससे पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं, मौके पर पहुंची डायल 112 ने जांच पड़ताल की।

बता दें कि पंडित दिनेश शर्मा प्रतिदिन की तरह आज सुबह सो कर उठे तो उन्होंने देखा कि उनके दरवाजे पर एक सफेद कागज चिपका हुआ है। जब उस पर्चे को उन्होंने पढ़ा तो उस पर उनको और उनके परिवार सहित 8 दिन के अंदर जान से मारने की धमकी लिखी हुई थी। साथ ही उस पत्र में लिखा हुआ था कि इस बारे में वह किसी को बताए नहीं। जिसको वह देख कर सन्न रह गए। जिसको लेकर पूरे परिवार में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

इस बात की चर्चा पूरे क्षेत्र में आग की तरह फैल गई। परिवार के मुखिया दिनेश शर्मा का कहना है कि कुछ दिन पहले किसी अज्ञात व्यक्ति उनके घर पर चढ़ आया था जगे होने की भनक लगते ही वह भाग निकला । इस तरह की घटना गांव में होने से उनके घर पर लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई है। दिनेश शर्मा का कहना है कि वह घर छोड़कर पलायन करने पर मजबूर होंगे। जिसने भी धमकी भरा पत्र उनके घर पर चिपकाया है। उन पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाए। अपने पूरे परिवार को सुरक्षा प्रदान करने के लिए पीड़ित और पीड़ित के परिवार ने मांग की है। घटना की जानकारी एस एस पी देहात एवं क्षेत्र अधिकारी चमन सिंह चावड़ा को मिली तो वह मौके पर पहुंचे और परिवार को सुरक्षा प्रदान करने का पूर्ण आश्वासन दिया।