भारत पेट्रोलियम के रिटायर्ड ऑफिसर के घर लाखों की चोरी, जांच में जुटी पुलिस

बरेली। पत्नी को दवा दिलाने गए भारत पेट्रोलियम के रिटायर फील्ड ऑफिसर के घर में ताले तोड़कर चोरों ने जेवर समेत करीब 12 लाख रुपए की चोरी की और फरार हो गए। वापस आने पर घर के ताले टूटे देखे तो पीड़ित ने डायल 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। इसके बाद एसपी सिटी राहुल भाटी, सीओ आशीष कुमार, थाना इज्जतनगर इंस्पेक्टर और फील्ड यूनिट की टीम मौके पर पहुंची। पुलिस और अधिकारियों ने आसपास के लोगों से पूछताछ की, लेकिन पुलिस को कोई सुराग नहीं लगा।

बरेली के थाना इज्जतनगर क्षेत्र के सिल्वर इस्टेट कॉलोनी निवासी हरीश कुमार ने बताया कि वह परसा खेड़ा में भारत पेट्रोलियम में एलपीजी प्लांट पर फील्ड ऑफिसर के पद से रिटायर हैं। यहां पर वह और उनकी पत्नी हेमा सिंह रहते हैं। बेटा विशाल सिंह व महेश सिंह नोएडा में जॉब करते हैं।

शुक्रवार शाम करीब चार बजे वह अपनी पत्नी हेमा सिंह को दवाई लेने के लिए स्टेडियम रोड स्थित एक डॉक्टर के पास गए थे। रात को जब वह वापस आए तो देखा घर के मुख्य दरवाजे का ताला टूटा था। अंदर जाने पर घर का सामान बिखरा हुआ था। अलमारी और बेड का लॉक भी टूटा हुआ था। चेक करने पर पता चला कि घर में रखे करीब 3 लाख रुपए व सोने के जेवरात चोर ले गए। उन्होंने घटना की जानकारी पुलिस को दी। इंस्पेक्टर संजय कुमार धीर ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जल्दी चोरों का खुलासा किया जाएगा।