Moradabad: सपा विधायक मोहम्मद फहीम के खिलाफ मामला दर्ज, जानिए क्यों

मुरादाबाद: जनपद के बिलारी थाना क्षेत्र में बिना अनुमति डॉ भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा स्थापित करने पर पुलिस ने बिलारी विधायक फहीम समेत ग्यारह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सपा विधायक के खिलाफ मामला दर्ज होने से विधायक समर्थकों और कार्यकर्ताओं में काफी रोष है।

ये है मामला

जानकारी के मुताबिक कोतवाली बिलारी की कस्बा चौकी के दरोगा गिरिजेश यादव ने मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें मिलक काजी गांव निवासी राजकुमार, जंग सिंह, दारा सिंह संतलाल, मुकेश, गजब सिंह, रतनलाल, वीरबती, बबिता, चंद्रवती और बिलारी के सपा विधायक मोहम्मद फहीम इरफान को नामजद किया गया है। कहा गया है कि वह सिपाही परमाल सिंह को साथ लेकर मिलक काजी गांव में बृहस्पतिवार दोपहर शांति व्यवस्था का जायजा लेने गए थे। यहां शासन से अनुमति लिए बिना आरोपियों ने बाबा साहब डॉ. भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा स्थापित कर दी।

सामाजिक दूरी का नहीं किया पालन

कार्यक्रम में मौजूद लोगों ने बिना मास्क लगाए सामाजिक दूरी का उल्लंघन किया और सभा की। आरोप है कि मौके पर जमा भीड़ ने शासन-प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की। बिना अनुमति प्रतिमा लगाकर सरकारी भूमि पर कब्जा करने का प्रयास भी किया। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।