जीप के बोनट पर सवार होकर वोट मांग रहे थे नेताजी, पुलिस ले आई थाने

मुरादाबाद: जिले में गुरूवार को पुलिस ने बिना अनुमति 100 से ज्यादा मोटरसाइकिल सवार लोगों के साथ चुनाव प्रचार कर रहे नेता जी को उनकी गाड़ी सहित हिरासत में ले लिया है। नेताजी के साथ चल रहे मोटरसाइकिल सवार युवक नेताजी को पुलिस हिरासत में देखते ही खिसक गये।

कोई नियम का पालन नहीं था

प्रदेश में पंचायत चुनाव चल रहे हैं इसमें  मुरादाबाद में 26 अप्रैल को होने वाले तीसरे चरण में मतदान होना है। जिसको लेकर सभी ग्राम पंचायत प्रत्याशी दिन रात अपने चुनाव प्रचार में लगे हैं। उम्मीदवार वोट मांगने के लिए जनता के बीच अपील करने जा रहे हैं, लेकिन देश में चल रही कोरोना महामारी के बावजूद भी ना तो प्रत्याशी कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन कर रहे हैं, और ना ही इनके समर्थक।

जीप के ऊपर बैठे थे

मुरादाबाद के मैनाठेर इलाके में नेता जी जीप के बोनट पर बैठकर चुनाव प्रचार कर रहे थे। नेता जी के काफिले में 100 से ज्यादा मोटरसाइकिल थी, और उन मोटरसाइकिल पर सवार लोग नेता जी के लिए वोट मांगते हुए नज़र आए। ज़्यादातर लोग बिना मास्क के रैली में चल रहे थे। अगर इनमें से एक भी कोरोना पॉजिटिव हुआ तो इस भीड़ का क्या होगा? कहीं यह चुनाव जनता की जान पर भारी न बन जाए।

नेता जी को थाने ले गयी पुलिस

पुलिस को जैसे ही इस प्रचार रैली की जानकारी हुई कि पंचायत चुनाव में चुनाव लड़ रहे नेता जी भारी संख्या में समर्थकों के साथ कोविड-19 की गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए रैली निकाल रहा है, तो पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची और पुलिस ने बीच सड़क पर नेता जिलेदार ठेकेदार को रोक लिया। पुलिस नेता जी को उनकी जीप सहित अपने साथ थाने ले गई। पुलिस को देख नेता के साथ पहुंची समर्थकों की भीड़ वहां से भाग गई।