मुठभेड़ में किराना कारोबारी के बेटे का अपहरण करने वाला बदमाश ढेर

ग्रेटर नोएडा। रविवार को किराना कारोबारी मेघलाल के 11 वर्षीय बच्चे का बदमाशों द्वारा फिरौती के लिए अपहरण कर लिया गया था। इस मामले में कार्रवाई करने में जुटी पुलिस टीम ने 18 घंटे के भीतर बदमाशों से आज सवेरे मुठभेड़ कर बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया था। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश फरार हो गए थे। जिनमें से एक बदमाश थोड़ी देर पहले हुई मुठभेड़ में ढेर हो गया है। जिसकी पहचान बदायूं के रहने वाले शिवम के रूप में हुई है। घायल हुए इंस्पेक्टर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सोमवार को ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के चुहडपुर अंडरपास के समीप पुलिस की बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई। बदमाशों द्वारा चलाई जा रही गोलियों का बचाव में लगी पुलिस ने जवाबी कार्यवाही की तो एक बदमाश पुलिस की गोली लगने से ढेर हो गया।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की गोली से ढेर हुआ बदमाश बीते दिन किरयाना कारोबारी के 11 साल के बच्चे का अपहरण करने के मामले में फरार चल रहा था। ढेर हुए बदमाश के कब्जे से पुलिस द्वारा 29 लाख रुपए की धनराशि बरामद की गई है।

बदमाश से मुकाबला करने में नॉलेज पार्क थाना प्रभारी वरुण पंवार गोली लगने से घायल हुए हैं जबकि बीटा-2 कोतवाली प्रभारी की बुलेट प्रूफ जैकेट में गोली लगी है।