सीओ ने जंक्शन और रोडवेज पर की सघन चेकिंग

बरेली। विजय दशमी, दीपावली आदि त्योहारों पर पुलिस सजग नजर आ रही है। यही वजह है कि मंगलवार को क्षेत्राधिकारी श्वेता कुमारी यादव ने जंक्शन और रोडवेज बस अड्डे पर पुलिस बल, बीएसएफ और जीआरपी के साथ चेकिंग अभियान चलाया। भारी पुलिस बल को देखते हुए यात्री में हड़कंप मचा रहा।

सीओ ने बताया कि उन्होंने सुरक्षा की दृष्टि के चलते सघन चेकिंग अभियान शुरू किया है। उन्होंने टीम के साथ जंक्शन पर प्लेटफार्म, प्रतीक्षालय, आदि स्थानों पर चेकिंग की। संदिग्ध मालूम पड़ने पर लोगों का सामान मेटल डिटेक्टर से चेक कराया। इसी तरह रोडवेज बस अड्डे पर अभियान चलाया गया। उन्होंने बताया कि जांच में किसी यात्री के पास कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। सीओ ने लोगों से अपील की है कि यदि कहीं कोई संदिग्ध वस्तु पड़ी हो तो उसे न उठाएं। पुलिस को सूचित करें। जिससे किसी तरह की भी घटना न हो सके।

बता दें कि दशहरा मेले में किसी प्रकार का कोई व्यवधान न हो, इसको लेकर एसएसपी ने बुधवार को शहर के प्रमुख बाजार, दशहरा मेला मैदानों में जाकर वहां की सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान उन्होंने मेला प्रबंधन से वहां के बारे में जानकारी ली। इस दौरान उनके साथ एसपी सिटी राहुल भाटी,सीओ स्वेता कुमारी यादव व प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। उन्होंने इस दौरान वहां तैनात पुलिस को चौकस रहने की हिदायत दी। साथ ही कहा पल-पल की जानकारी देने के निर्देश दिए। शहर के प्रमुख स्थानो पर पुलिस बल को तैनात किया गया।