फेसबुक पर भड़काऊ पोस्ट डालने पर सभासद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज

बरेली। नगर पंचायत देवरनिया के सभासद द्वारा हिन्दू धर्म के ऊपर भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट फेसबुक पर डालने से लोग भड़क गये। पुलिस ने पोस्ट डालने वाले सभासद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। नगर पंचायत देवरनिया के वार्ड एक के सभासद गुड्डे मेंबर द्वारा मंगलवार की रात अपने फेसबुक एकाउंट पर भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट डाली, जिसमें उन्होंने लिखा, कि भगवान की औकात नहीं की मनुष्य पैदा कर सके, लेकिन मनुष्य ने जब चाहा हर चौराहे पर भगवान पैदा कर दिया।

इस पोस्ट पर हिन्दू वादी लोग भड़क गये, उन्होंने इसका कड़ा विरोध कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। सुरेन्द्र कश्यप समेत अनेक लोगों ने भड़काऊ पोस्ट डालने वाले सभासद के खिलाफ थाने मे तहरीर दी। देवरनिया पुलिस ने मौके की नजाकत को समझते हुए तुरन्त अपने आला अफसरों को इसकी सूचना दी, और रात मे ही कस्बा देवरनिया निवासी सुरेन्द्र कश्यप की तहरीर पर सभासद गुड्डे मेंबर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी को दबिश दी, मगर वह हाथ नहीं आया। इंस्पेक्टर देवरनिया राजकुमार सिंह ने बताया कि आरोपी घर से फरार है, दबिशे दी जा रही हैं जल्दी ही गिरफ्तारी होगी।

राजकुमार सिंह, इंस्पेक्टर देवरनिया ने बताया कि तहरीर के आधार पर भावनाएं भड़काने वाली पोस्ट डालने वाले आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गयी है। गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। आरोपी घर से फरार है।