BJP में केवल बिका हुआ और डरा हुआ मुसलमान ही जायेगा: डॉ.बर्क

Sambhal News : उत्तर प्रदेश में अब हर दल लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) की तैयारी में लग गए हैं। वहीं बीजेपी (BJP) राज्य में मुस्लिम वोटों को अपनी ओर लाने फिराक में अपने प्लान पर काम करने लगी है। इसी क्रम में लखनऊ (Lucknow) में शनिवार को बीजेपी ने पसमांदा सम्मेलन किया। जिसमें डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) भी शामिल हुए. वहीं इस सम्मेलन पर संभल (Sambhal) से समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क (Shafiqur Rahman Barq) ने प्रतिक्रिया दी है।

सपा सांसद ने इस पर बयान देते हुए कहा, “वहां केवल बिका हुआ और डरा हुआ मुसलमान ही जायेगा। आज क्यों मुसलमानों की जरूरत हो रही है। क्योंकि 2024 का चुनाव उनके सामने है और उन्हें वोट की जरूरत है। यहां मुलसमानों का करोड़ों की तादाद में वोट है। मुसलमानों के साथ जितना इन्होंने जुर्म किया है या उन्हें सताया है, उनकी इज्जतें लूटी हैं। लेकिन आज मुसलमान की जरूरत महसूस हो रही है।” सांसद ने हंसते हुए कहा, “बीजेपी वालो को भी होशियार हों जाना चाहिए क्योंकि मुसलमान उन्हें वोट नहीं देगा।

टारगेट किलिंग पर बीजेपी को घेरा

दूसरी ओर जम्मू कश्मीर में हुई टारगेट किलिंग पर सांसद बर्क ने कहा, “ये तो केंद्र सरकार की जिम्मेदारी है, उसे देखना है ऐसा क्यों हों रहा है और मौत चाहे हिन्दू की हो या मुसलमान की ठीक नहीं है। दूसरी तरफ उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा की तारीफ करते हुए कहा कि वो अच्छा काम कर रहे हैं। अगर बीजेपी भी अच्छा काम करती तो हमें उससे कोई ज़ाति दुश्मनी थोड़े ही है। उनका अमल गलत है इसलिए हम बीजेपी के खिलाफ हैं।

वहीं डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सम्मेलन के दौरान कहा, “साढ़े चार करोड़ पसमांदा मुस्लिम समाज के लाभार्थी यहां हैं। 5 करोड़ से अधिक नौजवानों को केंद्र सरकार ने वजीफा दिया है। पसमांदा मुस्लिम समाज बीजेपी में जुड़कर पीएम मोदी की नीतियों में भरोसा रखकर 2024 के चुनाव की तैयारी कर रहा है।