सड़कों पर उतरीं मंडलायुक्त, नगर निगम के कांट्रेक्टर को लताड़ लगाई

बरेली। मंडलायुक्त संयुक्ता समद्दर शुक्रवार को अपने दलबल के साथ सड़कों पर उतर गई। जहां उन्होंने स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट्स का निरीक्षण किया। साथ ही मंडलायुक्त ने कोतवाली क्षेत्र के घंटाघर के पास नाले के ऊपर पड़ी सीमेंट स्लीप को लेकर गुस्सा भी जाहिर किया।

मंडलायुक्त ने नगर निगम द्वारा संचालित कान्हा गौशाला, नदौसी पहुंचकर सभी शेड के रखरखाव, साफ-सफाई, चारा व पानी की आपूर्ति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि सभी गौवंश की टैंगिंग समुचित रूप से की गयी है। वैक्सीनेशन भी पूर्ण किया गया है।
मंडलायुक्त ने नगर निगम, बरेली द्वारा संचालित कान्हा गौशाला, नदौसी पहुंचकर सभी शेड के रखरखाव, साफ-सफाई, चारा व पानी की आपूर्ति का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया गया कि सभी गौवंश की टैंगिंग समुचित रूप से की गयी है। वैक्सीनेशन भी पूर्ण किया गया है। साथ ही उन्होंने सम्बंधित अधिकारियों का स्पष्टीकरण प्राप्त कर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई कर अवगत कराने के भी निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान मंडलायुक्त ने नगर निगम के कांट्रेक्टर को लताड़ लगाई।
मंडलायुक्त ने कुछ गौवंश की टैगिंग न होने, गोवंश रजिस्टर पर जानकारी अधूरी पाए जाने,कम्पोस्ट यूनिट चलाये जाने हेतु कर्मचारी की अनुपस्थिति जैसी अनियमितताओं के क्रम में नगर आयुक्त एवं अपर निदेशक, पशुपालन से इन कमियों को समय से दूर करने के निर्देश दिए। मंडलायुक्त ने कुछ गौवंश की टैगिंग न होने, गोवंश रजिस्टर पर जानकारी अधूरी पाए जाने,कम्पोस्ट यूनिट चलाये जाने हेतु कर्मचारी की अनुपस्थिति जैसी अनियमितताओं के क्रम में नगर आयुक्त एवं अपर निदेशक, पशुपालन से इन कमियों को समय से दूर करने के निर्देश दिए।