Shadijunction.com की मुरादाबाद में हुई Franchisee NV Associate, क्या आप भी तैयार

 

Shadijunction.com ऑनलाइन प्लेटफॉर्म वैवाहिक साइड है। भारत में और विदेशों में रहने वाले भारतीयों के बीच लोकप्रिय होने के कारण, Shadijunction.com वेबसाइट ने भारतीयों के बीच अपने बेटों और बेटियों के लिए शादियों की व्यवस्था करने वाले माता-पिता की प्राचीन परंपरा के मुताबिक विकसित की है। इसलिए, यदि आप अविवाहित हैं और अपनी जीवनसाथी से मिलने का सपना देख रहे हैं तो Shadijunction.com आपके लिए है जहां पर आपको मिलेंगे आपके ड्रीम पार्टनर जिसे आपने हमेशा चाहा है। Shadijunction.com आपका हाथ थामता है और आपकी वैवाहिक यात्रा को सार्थक बनाता है। अब Shadijunction.com की उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद में भी फ्रैंचाइजी हो गई है और यह है एनवी एसोसिएट जो मुरादाबाद महानगर के A-46, गांधीनगर में है। एनवी एसोसिएट के पार्टनर नरेंद्र कुमार जैन और विकास अग्रवाल हैं।

संस्थापक केके गुप्ता बताते हैं, ”आज की डिजिटल दुनिया में ज्यादा से ज्यादा लोग डेटिंग ऐप्स का इस्तेमाल नए लोगों से मिलने के लिए कर रहे हैं. हाल के एक सर्वेक्षण के अनुसार, विवाह के लिए तैयार अविवाहितों का एक बड़ा प्रतिशत वैवाहिक वेबसाइटों पर प्यार या यूं कहे कि जीवनसाथी की तलाश में है। शिक्षा, स्थान, समुदाय, जाति, मांगलिक दोष, वांछनीय आय, वैवाहिक स्थिति, मातृभाषा और आयु सभी कारक हैं जिन्हें वांछनीय साथी की तलाश करते समय माना जाता है। Shadijunction.com सिंगल्स को उनकी प्रेम यात्रा को सफल और यादगार बनाने में मदद कर रहा है।”

संस्थापक केके गुप्ता कहते हैं कि कई मौजूदा विवाह स्थलों में से, शादी जंक्शन ताजी हवा की सांस है। प्लेटफ़ॉर्म अत्याधुनिक है, इष्टतम स्थिरता और दक्षता प्राप्त करने के लिए अत्याधुनिक तकनीकों को नियोजित करता है। स्थिर चैट कार्यक्षमता दो व्यक्तियों को एक दूसरे के साथ संवाद करने की अनुमति देती है जो समान रुचियों को साझा करते हैं।

दूसरी तरफ, मुरादाबाद महानगर के Franchisee NV Associate के पार्टनर नरेंद्र कुमार जैन कहते हैं कि एक मंच पर लाखों एकल दिलों को एक साथ लाने के लक्ष्य के साथ, Shadijunction.com आगे बढ़ रहा है और आपको अपने जीवन के प्यार को पूरा करने में मदद कर रहा है क्योंकि Shadijunction.com आपको 100 प्रतिशत सत्यापित प्रोफाइल प्रदान करता है और एक उत्कृष्ट वेडिंग प्लानर के रूप में भी काम करता है।

NV Associate के दूसरे पार्टनर विकास अग्रवाल बताते हैं कि Shadijunction.com टीम के कुशल और समर्पित क्रू की बदौलत सभी संभावित ग्राहकों के लिए सबसे बड़ा समाधान पेश कर रहा है। Shadijunction.com अपनी स्थापना के समय से ही कुंवारे लोगों को उनकी लाइफ पार्टनर चुनने में सहायता करता है। 10 से अधिक वर्षों की विशेषज्ञता के साथ, ब्रांड वैवाहिक क्षेत्र में मजबूती से स्थापित है। Shadijunction.com का लक्ष्य साइट की सेवाओं का उपयोग करके दो लोगों को मिलने और विवाह में अपनी रुचि दिखाने के लिए एक सुरक्षित और सुरक्षित मंच प्रदान करना है और संदेश और बातचीत के माध्यम से जुड़ा रहना है।