एसआरएमएस में कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन

बरेली। श्री राम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नालोजी, बरेली में यूटोपियन ड्रीम प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बी.टेक, एवं एम.सी.ए. के विद्यार्थियों के लिए कैंपस का आयोजन।

श्री राम मूर्ति स्मारक कालेज आफ इन्जीनियरिंग एण्ड टेक्नालोजी, बरेली के ट्रेनिंग डेवलेपमेंट एंड प्लेसमेंट विभाग में यूटोपियन ड्रीम प्राइवेट लिमिटेड द्वारा बी.टेक- कम्प्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग, इंफारमेशन टेक्नोलाजी, इलेक्ट्रानिक्स एंड कम्यूनिकेशन इंजीनियरिंग तथा एम.सी.ए. 2023 बैच के विद्यार्थियों हेतु कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम के आरम्भ में डा. अनुज कुमार, निदेशक- ट्रेनिंग डेवलवमेंट एंड प्लेसमेंट सेल ने कम्पनी से आये प्रतिनिधियों का स्वागत किया तथा विद्यार्थियों को कंपनी के प्रतिनिधियों के विषय में अवगत कराया।
कंपनी के एच.आर. ने कंपनी का प्रेजेंटेशन प्रस्तुत किया, जिसमें उन्होंने अभ्यर्थियों को कम्पनी के बारे में बताया तथा छात्र- छात्राओें के प्रश्नों का उत्तर दिया और विद्यार्थियों को प्रोत्साहित कर उनका मनोबल बढ़ाया। तत्पश्चात बी.टेक. तथा एम.सी.ए. के विद्यार्थियों का आनलाइन असिसमेंट हुआ, जिसमें के 130 विद्यार्थियों ने भाग लिया जिसमें से 33 विद्यार्थी तकनीकी साक्षात्कार के लिए शार्टलिस्टिड किये गये। इनमें से 8 विद्यार्थी अंतिम रूप से चयनित हुए। इस आयोजन को सफल बनाने में डा. प्रभाकर गुप्ता, डीन एकेडमिक्स ने मार्गदर्शन प्रदान किया। ट्रेनिंग एण्ड प्लेसमेंट आफीसर निर्मल जोशी, मनीषा खंडेलवाल, नेहा सक्सेना एवं राहुल सक्सेना ने इस ड्राइव को सफल बनाने में सहयोग प्रदान किया।