तीन दिन से लापता युवक का नहर में मिला शव, हत्या की आशंका

 

बरेली। तीन दिन से गायब युवक का शव थाना किला के मिलक गांव में नहर में बरामद हुआ। सूचना मिलते ही सीओ व इंस्पेक्टर सीबीगंज मौके पर पहुंच गए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया ।

थाना बारादरी एजाज नगर गोटिया के रहने वाले मुख्तार अहमद पुत्र निसार अहमद बीते 1 नवंबर से घर से गायब थे, घरवालों के ढूंढने पर भी जब वह नहीं मिले तो बीते दिन बारादरी थाने में उनकी गुमशुदगी दर्ज कराई गई। बताया जाता है कि शुक्रवार सुबह थाना किला के मिलक गांव में इकबाल के खेत के पास नहर में मुख्तार का शव बरामद हुआ।

शव के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था। शव औंधे मुंह नहर में पड़ा था। सूचना मिलते ही सीओ प्रथम स्वेता यादव व सीबीगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार नैन फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल थाना किला का निकला लेकिन किला पुलिस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके बाद सीबीगंज पुलिस द्वारा मृतक का पंचनामा भरा गया।

शव को देखते हुए आशंका जताई जा रही है कि युवक की हत्या किसी अन्य जगह पर कर शव इस इलाक़े की नहर में फेंका गया है। सीबीगंज इंस्पेक्टर सतीश कुमार नैन ने बताया कि परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो पाएगी।