मारवाड़ी गैंग ने पहले की इलाके की रेकी, फिर कर डाली लाखों की चोरी, अब चढ़े पुलिस के हत्थे

बरेली। शाहजहांपुर की निगोही पुलिस ने मारवाड़ी गैंग के सात शातिर बदमाशों को पकड़ा है। उन्होंने बरेली के सीबीगंज थाना क्षेत्र के तिलियापुर गांव में बंद घर के ताले कुंडे काटकर चोरी व इज्जतनगर थाने में हुई चोरी की घटनाओं को कबूला है। निगोही पुलिस ने सभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया।

सीबीगंज थाने के तिलियापुर गांव में रहने वाले कपड़ा व्यापारी हसनैन के घर शुक्रवार रात बदमाशों ने ताले तोड़कर लाखों रुपए के आभूषण व बीस हजार रुपए पर हाथ साफ कर दिया था। घटना के समय हसनैन अपने घर ताला डालकर परिवार के साथ ससुराल ग्राम लभेड़ा, थाना हाफिजगंज गए थे। इसके बाद बदमाशों ने इज्जतनगर के इंपीरियल बैंकट हॉल में शादी समारोह से उत्तराखंड के कोटद्वार रहने वाली पुष्पा केशवाल का पर्स चोरी कर दिया था, जिसमें एक लाख रुपए की नगदी समेत मोबाइल फोन थे।

मुखबिर की सूचना पर निगोही थाने के प्रभारी निरीक्षक रविंद्र कुमार ने संडा चौराहे के पास एक खाली प्लॉट में सभी बदमाशों को दबोच लिया पुलिस ने लेकर थाने आ गई। पूछताछ के दौरान बदमाशों ने अपना नाम होरीलाल, दयानंद,नीतेश उर्फ नितैय्या निवासी ग्राम बलरामपुर थाना निगोही, कुनेन्द्र पाल उर्फ मारूति,भीकम,परसादी निवासी ग्राम मिल्किया थाना निगोही व धर्मवीर निवासी ग्राम ईशापुर झाला थाना निगोही जिला शाहजहांपुर बताया है। पुलिस के मुताबिक गैंग गाड़ियों से पहले इलाके की रेकी करता है फिर घटनाओं को अंजाम देता है।