Moradabad: गौवंश के शक में युवक के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, चार गिरफ्तार

मुरादाबाद: शहर के कटघर थाना क्षेत्र में गौमांस के शक में एक युवक को कथित गौ रक्षकों द्वारा पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद हरकत में आई पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। खुद सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने इस मामले में एसएसपी प्रभाकर चौधरी से कार्रवाई के लिए कहा था। वहीँ घटना में मुख्य रूप से शामिल मनोज ठाकुर अभी फरार है, जिससे पुलिस की सक्रियता पर सवाल उठ रहे हैं।

ये है मामला  

जानकारी के मुताबिक मामला कटघर थाना क्षेत्र के ग्राम गोट का है। रविवार को इस गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ। जिसमें गोरक्षा वाहिनी के कथित राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनोज ठाकुर  एक युवक को डंडों से पीट रहे हैं। जबकि कुछ अन्य युवक उनका साथ दे रहे हैं। इस दौरान सभी युवक से अभद्रता भी कर रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ने गोकशी के आरोप में ग्रामीणों संग युवक को पकड़ा था। पुलिस को देने की बजाए सभी ने युवक की पिटाई कर दी। वीडियो वायरल हुआ तो क्षेत्र में तरह-तरह की चर्चाएं होने लगी।

 

ये गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक वादी जाकिर की तहरीर पर मनोज ठाकुर व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। इसमें गुलशन उर्फ गुल्लू , विजय पुत्र चन्द्रभान, प्रदीप पुत्र लाल शिवशंकर, बाबू पुत्र पूरनसिंह निवासीगण ग्राम गोट थाना कटघर मुरादाबाद को गिरफ्तार किया गया। जबकि मनोज ठाकुर समेत एक अन्य युवक फरार है। एसएसपी प्रभाकर चौधरी के मुताबिक इस मामले सख्त कार्रवाई होगी।