वाहन से कुतुबखाना आने के सभी रास्ते बंद

बरेली। कुतुबखाना बाजार में परेशानी से बचना है तो यहां वाहन से नहीं आएं। वाहन से बाजार आने के सभी रास्ते बंद हैं। बैरीकेडिंग हटाकर कोई वाहन लेकर बाजार में आ जाए तो कीचड़ और मिट्टी की वजह से निकलना आसान नहीं होगा। हालांकि जिला अस्पताल के सामने कीचड़ को खत्म करने के लिए जेसीबी से मिट्टी हटाई गई। वहीं, रास्ते बंद होने के कारण गलियों में जाम के हालात बन रहे हैं।

कुतुबखाना पुल निर्माण के दौरान पानी की पाइप लाइन फटने से जिला अस्पताल के आसपास का रास्ता कीचड़युक्त हो गया है। गड्ढा खोदाई के दौरान निकली मिट्टी पर पानी पड़ने से कई जगह यह रास्ता फिसलन भरा हो गया है। शनिवार को पूर्व मंत्री एवं सांसद संतोष गंगवार ने निर्माण स्थल का निरीक्षण किया था। सड़क से कीचड़ और मिट्टी हटाने का निर्देश दिए थे। इसके बाद रविवार को जिला अस्पताल सामने सड़क से जेसीबी के जरिए मिट्टी हटाने और रास्ते के कीचड़ को समाप्त करने का काम किया गया। हालांकि अभी कुछ स्थानों पर कीचड़ पसरी हुई है।
कुतुबखाना बाजार में इन दिनों वाहन से खरीदारी करने आना किसी मुसीबत से कम नहीं है। वाहन से आने पर उसे खड़ा करने की समस्या सबसे ज्यादा है। कोहाड़ापीर से आने पर लोग खोया मंडी से आ रहे थे। रविवार को बड़े पत्थर रखकर इस रास्ते को बंद कर दिया गया। एक रास्ता सब्जी मंडी के अंदर से भी जिला अस्पताल रोड पर आता है। यहां भी पत्थर रखकर बाइक के आने का रास्ता बंद कर दिया गया है। घंटाघर तिराहे पर पहले से ही पुलिस ने बैरीकेडिंग लगा रखी हैं। घंटाघर के पीछे के रास्ते पर भी पत्थर रख दिया गया है। सिटी पोस्ट आफिस वाली रोड से भी वाहन रोकने के लिए पत्थर लगा दिए गए हैं। पैदल तो लोगों की आवाजाही है, मगर इन रास्तों से जिला अस्पताल वाली रोड पर खरीदारी करने के लिए वाहन से आने के रास्ते बंद हो गए हैं। इससे गलियों में जाम लग रहा है। लोगों को परेशानी से जूझना पड़ रहा है।