दहेज की मांग पूरी न होने पर पति ने पत्नि को दिया तीन तलाक

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश स्थित बिलारी क्षेत्र की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। साथ ही महिला ने एस.एस.पी ऑफिस मे पहुचकर प्रर्थना प्रत्र सौंपा है। जिसमें लिखा है कि उसके पति ने दहेज की मांग पूरी न होने पर उसे छोड़ दिया। महिला का कहना है कि उसकी शादी को नौ साल हो चुके हैं। और उसके दो बच्चे हैं। जबसे उसकी शादी हुई है उसका पति और उसके ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर खाफी परेशान करते है। दहेज में वे उससे एक कार और साथ ही पांच लाखरुपए की मांग कर रहे हैं।

महिला के घर वाले और ससुराल वालों में इस मामले को लेकर बात भी हुई तो कुछ दिन तक सब कुछ सही चला। लेकिन कुछ दिन बाद ही फिरउसका पति और उसके ससुराल वाले उसे दहेज को लेकर खाफी परेशान करने लगे। जिससे वे तंग आकर अपने पति और ससुराल वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराने कोर्ट गई थी लौटते वक्त उसके पति और ससुराल वालों ने उसे देख तो पति ने उसे घर ले जाकर बेरहमी के साथ पिटा। इसी दौरान उसके पति ने गुस्से में आकर तीन तलाक बोल उससे सारे संबंध खत्म कर दिए।

महिला के कहने पर एस.एस.पी पवन कुमार ने महिला के पति और उसके ससुराल वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का महिला थाना प्रभारी को आदेश दिया है।