Thursday, July 25, 2024
उत्तर प्रदेशक्राइमक्षेत्रीय ख़बरें

पीडब्ल्यूडी ठेकेदार ने 82.83 लाख रुपये हड़पे, रिपोर्ट, आरोपी ने कहा रिश्तेदार सपा के पूर्व विधायक हैं, बरेली से उठवा लेंगे

बरेली। कासगंज में रहने वाले एक ठेकेदार ने स्टोन हाइट्स इंर्फा कंपनी से 82.83 लाख रुपये से अधिक की निर्माण सामग्री ले ली। रुपये मांगने पर ठेकेदार ने 58 लाख रुपये का चेक दिया जो बाउंस हो गया। इसके बाद जब फर्म के प्रबंधक ने रुपये मांगे तो जान से मारने की धमकी दी और सपा के पूर्व विधायक का रिश्तेदार बताते हुए घर से उठवाने की बात कही। पीड़ित की शिकायत पर बारादरी पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बारादरी की आकाशपुरम कॉलोनी निवासी भुवनेश कुमार शर्मा ने बताया कि वह मैसर्स स्टोन हाइट्स इंर्फा कंपनी में प्रबंधक हैं। कासगंज के करमपुर गांव निवासी राकेश प्रताप सिंह चौहान पीडब्ल्यूडी के ठेकेदार हैं। उनकी फर्म राकेश के नाम से ही है। बताया कि लोक निर्माण विभाग की ओर से राकेश को सड़क बनवाने का ठेका मिला था। तब राकेश ने उनकी फर्म से 82 लाख 83 हजार 566 रुपये सड़क निर्माण सामग्री खरीदी थी। जब उन्होंने बार-बार तकादा किया तो ठेकेदार राकेश ने 58 लाख रुपये का चेक दिया, जो बैंक में लगाने से बाउंस हो गया।भुवनेश ने बताया कि जब वह राकेश के गांव तकादा करने गए तो उसने जान से मारने की धमकी दी और कहा कि बरेली में उनके रिश्तेदार सपा के पूर्व विधायक हैं। जब चाहेंगे तब उठवा लेंगे।