नेता जी सुभाषचंद्र बोस की जयंती पर किया यातायात के प्रति जागरूक

बरेली। नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 126वीं जयंती के अवसर पर सोमवार को सड़क सुरक्षा जागरूकता अभियान कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम का उद्देश्य लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करना था। इसके साथ ही एक विशाल मानव श्रृंखला बनाई गई, जिसमें प्रशासनिक अधिकारी से लेकर स्कूली छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

इस दौरान डीएम डॉ. शिवाकांत द्विवेदी ने बताया कि लापरवाही की वजह से सड़क हादसों में कई लोग अपनी जान गंवा देते हैं और कुछ इस हादसे के कारण गंभीर रूप से घायल हो जाते हैं। जिससे उनका जीवन खराब हो जाता है। जरा सी लापरवाही भारी पड़ती है, इसलिए यातायात के नियमों का पालन जरूर करें। जिससे अपने अनमोल जीवन को बचाया जा सके और दुर्घटनाओं से बचा जा सके।

इस दौरान कमिश्नर संयुक्ता समद्दार ने बताया कि हम लोग अगर बाहर जाते हैं तो यातायात के नियमों का पालन करते हैं। जब हम लोग विदेश में यातायात के नियमों का पालन करते हैं तो अपने देश में भी इसे अपनाना चाहिए। लोगों में यातायात के प्रति जागरूकता बहुत जरूरी है। वाहन चलाते समय ट्रैफिक नियमों का पालन करें। लोगों को यातायात के प्रति जागरूक करने के लिए आज नेता जी सुभाष चंद बोस की जयंती के अवसर पर सुगम यातायात जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, ताकि लोग लापरवाही छोड़कर यातायात के नियमों का पालन कर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। इस दौरान एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया समेत तमाम अधिकारी मौजूद रहे।