Bollywood: राज कुंद्रा पर बनेगी फिल्म, पोर्नोग्राफी केस में फंसे थे राज कुंद्रा

 

 

शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अपने बॉलीवुड डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं. 2021 में राज को पोर्नोग्राफी केस में जेल जाना पड़ा था. महीनेभर से ज्यादा के लिए वो आर्थर रोड में जेल रहे. उनकी जिंदगी का ये सबसे मुश्किल समय था. अब खबर है कि राज कुंद्रा की जिंदगी के इस काले समय पर फिल्म बनने वाली है.

 

पिंकविला की खबर के मुताबिक, सूत्रों ने बताया है कि राज कुंद्रा अपनी गिरफ्तारी और जेल में बिताए समय को फिल्म के जरिए पर्दे पर उतारने वाले हैं. सूत्र ने कहा, ‘सबसे भीड़भाड़ वाले जेल आर्थर रोड जेल में राज कुंद्रा ने जिन मुश्किलों का सामना किया, उन सभी को फिल्म में दिखाया जाएगा. अभी डायरेक्टर के नाम को छुपाकर रखा गया है. लेकिन राज कुंद्रा हर तरह से क्रिएटिव तौर पर जुड़े होंगे. प्रोडक्शन से स्क्रिप्ट तक इसमें सबकुछ शामिल होगा.

 

सूत्र ने आगे कहा, ‘इस फिल्म में राज कुंद्रा की पूरी जर्नी को दिखाया जाएगा. उनके ऊपर लगे आरोप की पहली खबर से लेकर मीडिया की रिपोर्टिंग और जेल में समय बिताने और घर वापस आने तक, सब इस फिल्म में होगा. ये कहानी कुंद्रा और उनके परिवार के नजरिए से होगी.’ इस फिल्म को लेकर जल्द ही ऐलान किया जाएगा.

 

19 जुलाई 2021 को राज कुंद्रा को पोर्नोग्राफी केस के चलते गिरफ्तार कर लिया गया था. उनपर आरोप था कि वो अडल्ट फिल्में बनाते और उन्हें हॉटशॉट्स नाम के एप के जरिए डिस्ट्रीब्यूट करते हैं. इसके बाद इस मामले ने कई अलग-अलग मोड़ लिए और उन्हें जेल हो गई. जेल में राज कुंद्रा 63 दिन रहे थे. इसके बाद उन्हें बेल मिली और वो घर आ गए. घर वापसी के बाद से राज पैपराजी से बचते नजर आते हैं. वो अपना चेहरा भी मीडिया भी दिखाना नहीं चाहते. सोशल मीडिया से भी उन्होंने दूरी बना ली है.

 

राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में शादी की थी. दोनों के रिश्ते और शादी के चर्चे खूब हुए थे. दोनों के दो बच्चे हैं- एक बेटा विआन और बेटी समिषा. शिल्पा और राज ने बेटी का स्वागत साल 2020 में सरोगेसी की मदद से क्या था.