पाकिस्तान से सफाई दे रही अंजू, बोली- गद्दार नहीं हूं, नसरुल्लाह के साथ आऊंगी

पाकिस्तान / भारत।  राजस्थान के अलवर से पाकिस्तान गई अंजू के वीडियो अकसर सामने आते रहते हैं। हालांकि अब उसके सुर बदलने लगे हैं। बीते दिनों उन्होंने कहा था कि वह भारत लौटना चाहती हैं। परिवार की बेइज्जती को लेकर भी दुख जताया था।अब एक और वीडियो सामने आया है जिसमें अंजू नसरुल्लाह के साथ दिखाई दे रही हैं। अंजू इस वीडियो में सफाई देती हैं और कहती हैं कि वह गद्दार नहीं हैं। कोई उनका दुश्मन नहीं है। वह भारत आने की बात दोहराती हैं और कहती हैं कि अकेले भी और नसरुल्लाह के साथ भी वह कुछ महीने में भारत आएंगी।

 

अंजू इस वीडियो में लाल सूट में नजर आईं। साथ ही उनके तथाकथित पति और फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह भी बैठे थे। अंजू ने कहा, उन्हें यही लग रहा है कि मैं यहां आकर यहां की तारीफ करती हूं। ऐसा नहीं है। जो है वो बता रही हूं। इंडिया भी खूबसूरत है। सारी एक जमीन है ये। वो भी अपनी जगह बहुत खूबसूरत है। मैं इडिया भी साथ जाऊंगी। अकेले भी जाऊंगी और साथ में भी जाऊंगी। मीडिया में मेरे बारे में निगेटिव बताया जाता है। लेकिन मैंने ना अपने देश से गद्दारी की है ना अपने बच्चों से की है। बस यही मेरा मेसेज है कि मेरे लिए थोड़ा सा पॉजिटिव सोचें, निगेटिव नहीं। मैं दुश्मन नहीं हूं किसी की।

 

अंजू ने पहले भी कहा था कि पाकिस्तान जाना उनका निजी फैसला था। उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चों से मिलना चाहती हैं और भारत को मिस करती हैं। अंजू ने कहा था कि एक पहले भी उन्होंने बच्चों के अकेला छोड़ा था। अंजू ने कहा, मैं वर्किंग हूं और काम के सिलसिले में मुझे बच्चों को एक साल के लिए छोड़ना पड़ा था। लेकिन इस बार तो उनसे बात भी नहीं हो रही है। अंजू ने कहा था कि वह किसी भी तरह अपने बच्चों से मिलना चाहती हैं।

 

बता दें कि पाकिस्तान में अंजू की वीजा की अवधि बढ़ाकर एक साल कर दी गई है। इसके अलावा रिपोर्ट्स के मुताबिक अंजू ने इस्लाम कबूल करके नसरुल्लाह से निकाह कर लिया है और अपना नाम बदलकर फातिमा कर लिया है। नसरुल्लाह कई बार उन्हें अपनी बीवी बता चुका है हालांकि अंजू ने कभी नसरुल्लाह को सार्वजनिक रूप से पति नहीं कहा। पाकिस्तान की पुलिस का भी कहना है कि दोनों का कानूनी तौर पर निकाह हो गया है। अंजू को पाकिस्तान में तोहफे भी दिए गए हैं।