मुजफ्फरनगर में ट्रक में पीछे से घुसी कार, दिल्ली के छह लोगों की मौत

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में मंगलवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब दिल्ली- देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर एक अनियंत्रित कार पीछे से ट्रक में जा घुसी जिसके चलते कर सवार 6 युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

घटना की सूचना पर आलाधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर बामुश्किल कार से सभी शवो को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

दरसअल आज सुबह तकरीबन 4:00 बजे दिल्ली की ओर से हरिद्वार जा रहे एक ट्रक में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित सियाज कार दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर पीछे से जा घुसी आपको बता दे की हादसा इतना भयंकर था कि मौके पर ही कार सवार शाहदरा निवासी शिवम,पारस, कुणाल,धीरज,विशाल और एक अन्य युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना पर पहुँची पुलिस ने बामुश्किल शवो को क्षतिग्रस्त कार से बाहर निकाल कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

इस घटना के बारे में अधिक जानकारी देते हुए सीओ सदर विनायक कुमार गौतम ने बताया कि आज प्रातः 4:00 बजे मुजफ्फरनगर से हरिद्वार जाते हुए NH 58 पर दिल्ली नम्बर की एक सियाज कार 22 टायर ट्रक जो पंजाब नंबर का है उसके पिछले हिस्से से बड़ी जोर से टकरा गई, पूरी कार ट्रक के नीचे घुस गई, पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस ने क्रेन की मदद और जन सहयोग से उसे निकलवाया, सभी लोग मृत अवस्था में निकले थे लेकिन फिर भी उन्हें जिला अस्पताल भिजवाकर चेकअप कराया, डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित किया तो उनके परिजनों को सूचना दी गई और वैधानिक कार्यवाही की जा रही है। इस हादसे में 6 लोगों की मृत्यु हुई है, सभी दिल्ली के शाहदरा के रहने वाले हैं, ऐसा लग रहा है ओवर स्पीड के चलते यह हादसा हुआ है।