लेक्मे कम्पनी का नकली सामान बेचने वाले 4 दुकानदारो पर एफआईआर दर्ज, 2 गिरफ्तार

 

सहारनपुर। कोतवाली नगर पुलिस ने लैक्मे कम्पनी के अधिकारियों के साथ मिलकर चार दुकानदारों के विरुद्ध की जबरदस्त कार्रवाई। इस कार्यवाही में लेक्मे कम्पनी के अत्यधिक प्राॅडक्ट नकली पाए गये,जिस मामले में मुकदमा पंजीकृत होने के बाद मोके से दो दुकान स्वामियों को गिरफतार किया गया,जबकि अन्य दो दुकान स्वामी अभी भी फरार है।

 

आपको बता दें, कि आज कोतवाली नगर पहुंचे लेक्मे कम्पनी के अधिकारियों ने चार दुकानदारों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कराते हुए लेक्मे कम्पनी के नकली प्राॅडक्ट बेचने का आरोप लगाया।कोतवाली नगर प्रभारी सतेन्द्र सिंह नागर ने मुकदमा पंजीकृत होते ही एक पुलिस टीम का गठन करते हुए अधिकारियों के साथ भेजी गयी, जैसे लैक्मे कम्पनी की यह टीम नखासा बाजार, लक्खीगेट, गुच्छा मार्किट एवम गोटेशाह गली नम्बर-7 में पहुंची,तो दुकानदारो में हड़कंप मच गया।

 

हिन्दूस्तान यूनीलीवर लिमिटेड की टीम ने जब जनरल स्टोर की इन दुकानों पर छापेमारी की तो सभी दुकानदारों के गोदामों मे भारी मात्रा में लेक्मे कम्पनी के नकली प्राॅडक्ट देख लेक्मे कम्पनी टीम के भी होश फाख्ता हो गए।इस जबरदस्त कार्रवाई में दो दुकानदारो अयूब पुत्र याहियाह निवासी लक्खीगैट एवम मुजम्मिल शमशी पुत्र हामिद निवासी गोटेशाह गली नम्बर-7 को गिरफतार किया गया, जबकि दो दुकानदार अभी भी फरार है।

 

. इस जबरदस्त कार्रवाई में लेक्मे कम्पनी का नकली अनगिनत सामान पाया गया,जिसे कम्पनी के अधिकारियों ने पुलिस टीम के सहयोग से अपने कब्जे में ले लिया है।इस जबरदस्त कार्रवाई में सब इंस्पेक्टर एवम नुमाइश केम्प चौकी प्रभारी रविन्द्र धामा व उपनिरीक्षक एवम चौंकी सराय प्रभारी मोहित गोदारा अपनी पुलिस टीम के साथ शामिल रहे।फिलहाल दोनों दुकानदारों को जेल भेज दिया गया है।