टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप: पारकर क्रिकेट एकेडमी को टीएमयू टॉस एकेडमी ने 56 रनों से धोया  

ख़ास बातें

मुरादाबाद मंडल में पिंक बॉल का यह पहला टूर्नामेंट

मैन ऑफ द मैच रहे टीएमयू टॉस के अंकित कोहली

टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप में भाग ले रही हैं 12 टीमें

अजहरुद्दीन सैफी ने 37 बॉल पर हाफ सेंचुरी बनाई

 

टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप का शानदार आगाज
टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की झोली में पहला मैच
पारकर क्रिकेट एकेडमी को टीएमयू टॉस एकेडमी के खिलाड़ियों ने 56 रनों से धोया

तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी के क्रिकेट ग्राउंड पर टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप का शानदार आगाज हो गया। 20-20 ओवर की इस चैंपियनशिप में मुरादाबाद कमिश्नरी की 12 टीमें भाग ले रही हैं। ये लीग मैच 16 मार्च तक चलेंगे। टूर्नामेंट के पहले दिन पहला मैच टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी और पारकर क्रिकेट एकेडमी के बीच हुआ। पारकर क्रिकेट एकेडमी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। अंततः टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी ने 56 रनों से मैच अपने नाम कर लिया। मैन ऑफ द मैच टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी के अंकित कोहली रहे, जबकि अजहरुद्दीन सैफी ने 37 बॉल पर हाफ सेंचुरी बनाई। उल्लेखनीय है, मुरादाबाद में पिंक बॉल का यह पहला टूर्नामेंट आयोजित हो रहा है।

 

टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप का शानदार आगाज  टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की झोली में पहला मैच     पारकर क्रिकेट एकेडमी को टीएमयू टॉस एकेडमी के खिलाड़ियों ने 56 रनों से धोया
टीएमयू क्रिकेट चैंपियनशिप का शानदार आगाज
टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की झोली में पहला मैच
पारकर क्रिकेट एकेडमी को टीएमयू टॉस एकेडमी के खिलाड़ियों ने 56 रनों से धोया

 

टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर के मैच में 5 विकेट के नुकसान पर पारकर की टीम को 184 रन का लक्ष्य दिया। टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की ओर से अजहरुद्दीन सैफी ने 37 बॉल पर 50 रन बनाए। शैलेश चौहान ने 14 बोलों में 34 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करते हुए पारकर क्रिकेट एकेडमी की टीम 19 ओवर में 127 रन पर सिमट गई। सर्वाधिक रनों का योगदान सुमित कुमार का रहा, जिन्होंने 34 बोलों पर 56 रन बनाए। मैच में टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की तरफ से अंकित कोहली ने मात्र 3 ओवरों में 22 रन देकर 4 विकेट झटके जबकि कार्तिकेय सिंह ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 2 विकेट लिए। मैन ऑफ द मैच टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी के अंकित कोहली रहे। टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण यूट्यूब के माध्यम से किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट के शुभारंभ में मुख्य अतिथि के रूप में दि आर्यन स्कूल, अमरोहा के डायरेक्टर श्री अमन लिट्ट मौजूद रहे। इस मौके पर टीएमयू के कॉलेज ऑफ फिजिकल एजुकेशन के प्रधानाचार्य डॉ. मनु मिश्रा, टीएमयू टॉस क्रिकेट एकेडमी की ओर से श्री चेतन सिंह की भी उल्लेखनीय मौजूदगी रही। चैंपियनशिप के पहले दिन दूसरा मैच आर्यन क्रिकेट एकेडमी, अमरोहा और जीएस स्पोर्ट्स स्पोर्ट्स इलेवन, मुरादाबाद के बीच हुआ।