सोशल मीडिया पर पिस्टल लहराने वाले का लाइसेंस रद्द, ये 5 गुंडे जिला बदर 

 

बागपत: जिलाधिकारी राजकमल यादव ने बड़ी कार्रवाई की है। सोशल मीडिया पर हथियार लहराने वाले युवक की पिस्टल का लाइसेंस रद्द कर दिया है। जिले के रहने वाले 5 गैंगस्टर को जिला बदर कर दिया है। इन्हें आदेश सुनाया गया है, अगर कोई भी अगले 6 महीनों तक बागपत की सीमा में नजर आया तो गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया जाएगा। डीएम का कहना है कि इस कार्रवाई से जिले के अलग-अलग थानाक्षेत्रों में अपराध घटेंगे। कानून-व्यवस्था को सुधारने में पुलिस को मदद मिलेगी।

बागपत जिला प्रशासन से मिली जानकारी के मुताबिक जिलाधिकारी राजकमल यादव ने जिले के 5 बदमाशों को जिला बदर कर दिया है। साथ ही इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वायरल करने वाले युवक के पिस्टल का लाइसेंस निरस्त कर दिया है। जिलाधिकारी राजकमल यादव ने यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश गुंडा अधिनियम के तहत की है। जिन 5 गुंडों के खिलाफ कार्रवाई की गई है, वे दोघट, बड़ौत, बालैनी और थानाक्षेत्रों के निवासी हैं। जिस युवक की पिस्टल का लाइसेंस रद्द किया गया है, वह बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के गांव बावली का निवासी है।

अगले 6 महीने जिले से बाहर रहना होगा

जिलाधिकारी राजकमल यादव ने कहा, “जिला पुलिस की रिपोर्ट के आधार पर इन सभी 5 अपराधियों को उत्तर प्रदेश गुंडा नियंत्रण अधिनियम के तहत जिला बदर किया गया है। इन सभी पर अगले 6 महीनों तक बागपत जनपद की सीमा में प्रवेश करने पर पाबंदी लगाई गई है। अगर इनमें से कोई भी बात पर जनपद में प्रवेश करता है तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जाएगा। बागपत में शांति एवं कानून व्यवस्था कायम करने के लिए ऐसे आपराधिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जा रही है।” डीएम ने आगे बताया कि इंटरनेट मीडिया पर हथियारों के साथ फोटो वायरल करने वाले बड़ौत कोतवाली के बावली गांव में रहने वाले युवक का पिस्टल लाइसेंस रद्द कर दिया गया है। शस्त्र लाइसेंस आत्मरक्षा के लिए दिया जाता है। इसका प्रदर्शन कर समाज में अशांति फैलाने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मुकदमा चलाया जाएगा।

इन गुंडों को डीएम ने जिला बदर किया

सागर पुत्र सुशील निवासी बामनौली गांव, थाना दोघट, बागपत
अमित पुत्र अशोक निवासी ग्राम बिजरौल, थाना बड़ौत, बागपत
राजेन्द्र उर्फ पंडित पुत्र जयवीर सिंह निवासी सैदपुर गांव, थाना बालैनी, बागपत
अभिषेक उर्फ सोनू पुत्र महेन्द्र सिंह, ग्राम कासिमपुर खेड़ी, थाना रमाला, बागपत
रविन्द्र सिंह पुत्र मेहर सिंह निवासी ग्राम बूढ़पुर, थाना रमाला, बागपत

इस युवक का पिस्टल लाइसेंस रद्द हुआ

अरुण तोमर पुत्र राजपाल सिंह निवासी ग्राम बावली, थाना बड़ौत, बागपत