Azam Khan: रामपुर एमपी आजम खान और विधायक बेटे अब्दुल्ला आजम MP-MLA कोर्ट में पेश

मुरादाबाद: आज पूर्व मंत्री एवं सपा सांसद आजम खां और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की मंगलवार दोपहर मुरादाबाद के एमपी- एमएलए स्पेशल कोर्ट में पेशी हुई। पिता-पुत्र को कड़ी सुरक्षा में सीतापुर जेल से लाकर मुरादाबाद कोर्ट में पेश किया गया। छजलैट प्रकरण और अभिनेत्री एवं पूर्व सांसद जयाप्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में पिता-पुत्र की पेशी हुई है।
ये था मामला
दरअसल जनवरी वर्ष 2008 में छजलैट थाने में पूर्व मंत्री व सपा सांसद आजम खां व उनके बेटे अब्दुल्ला आजम, अमरोहा के विधायक महबूब अली, हाजी इकराम कुरैशी, नईमउल हसन, मनोज पारस के अलावा सपा नेता राजकुमार प्रजापति, डीपी यादव, राजेश यादव समेत अन्य कई सपाइयों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इस मामले में कोर्ट में पेश न होने पर आजम खां के खिलाफ एक अन्य मामला दर्ज किया गया था।
ये भी मामला है
इसके अलावा 30 जून 2019 को आजम खां, अब्दुल्ला आजम व सपा सांसद डॉ. एसटी हसन समेत सात सपाइयों के खिलाफ रामपुर के सिविल लाइंस थाने में दर्ज किया गया था। जिसमें आरोप था कि कटघर क्षेत्र में हुए एक कार्यक्रम में अभिनेत्री व रामपुर की पूर्व सांसद जया प्रदा पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। इस मामले की जांच रामपुर क्राइम ब्रांच द्वारा की जा रही है।
सुरक्षा कड़ी

सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए कोर्ट में सुनवाई चल रही है। सरकारी अधिवक्ता और बचाव पक्ष के कोर्ट में अधिवक्ता मौजूद हैं। कोर्ट परिसर में सपा समर्थकों की भीड़ की वजह से सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद ने बताया कि कोर्ट में आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम की कोर्ट में पेशी की वजह से कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।