Moradabad: परिजनों से अलग रह रही शिक्षिका ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुरादाबाद: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के रामगंगा विहार स्थित आकाश ग्रीन सोसाइटी में उस समय हड़कम मच गया। जब एक शिक्षका ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। सूचना पर पहुँची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।
परिजनों से अलग रह रही थी
जानकारी के मुताबिक सूची भारद्वाज अपनी बेटी पीहू के साथ कुछ महीनों से आकाश ग्रीन सोसाइटी में किराए के घर मे रह रही थी। मुरादाबाद के भी कई स्कूलों में शिक्षक रह चुकी है, लेकिन कल सूची भारद्वाज अपनी 6 साल की बेटी को नानी के घर नवीन नगर में छोड़ कर आई थी। तब उसने अपने परिजनों से कहा था कि उसको सुबह गजरौला के किसी स्कूल में इंटरव्यू देने जाना है, लेकिन जब उसके परिजनों ने उसे कॉल किया तो फोन रिसीव नहीं हुआ जिसके बाद परिजनों को शक हुआ, तो शिक्षिका का भाई उसके घर पहुंचा तो घर का दरवाजा अंदर से बंद था। भाई नए घर के पीछे के रास्ते से देखा कि सूची भारद्वाज फांसी के फंदे पर झूली हुई थी। यह सब देख भाई की चीख निकल गई चीख-पुकार सुन आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंचे।
पुलिस जांच में जुटी
घटना की सूचना मिलते ही सिविल लाइन थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा फिलहाल पुलिस यह जानने की कोशिश कर रही है कि शिक्षिका ने आत्महत्या क्योंकि है उधर पड़ोस की रहने वाली महिला का कहना है कि सूची भारद्वाज बहुत अच्छे स्वभाव की लड़की थी लेकिन इस तरह का आत्मघाती कदम क्यों उठाया है इससे सब हैरान है।