नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी न होने पर देश भर में धरना प्रदर्शन होगा 10 को: तौकीर रजा खां

बरेली। भाजपा प्रवक्ता नुपुर शर्मा द्वारा पिछले दिनों लाइव टीवी डिबेट में पैगंबर हजरत मुहम्मद साहब पर की गई अभद्र टिप्पणी के बाद आई एम सी प्रमुख मौलाना तौकीर रज़ा खान ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को पत्र लिखकर मांग करते हुए कहा था कि पैगंबर हज़रत मुहम्मद साहब के लिए हमारी जान मॉल यहां तक कि मां बाप कुर्बान उनकी शान में एक शब्द भी गलत सहन नहीं किया जा सकता नुपुर शर्मा ने करोड़ो अनुयाईयो की भावनाएं आहत की है। लिहाज़ा
नुपुर शर्मा को पार्टी से निलंबित कर गिरफ्तार किया जाए की मांग की थी। मांग न माने जाने पर 8 दिन का समय देते हुए 10 जून को एक साथ देश भर मे धरना प्रदर्शन का एलान किया था।
भाजपा द्वारा नुपुर शर्मा को निलंबित किए जाने का मौलाना तौकीर रज़ा खान ने स्वागत किया है। साथ ही मौलाना ने कहा की अभी आधा काम किया है। आधा काम बाक़ी है नुपुर शर्मा की गिरफ्तारी होना चाहिए। इस लिए अभी हमारा आन्दोलन स्थगित नही किया गया है।
मौलाना तौकीर रज़ा खान ने कानपुर में एक तरफा कार्यवाही पर भी कहा के जो कुछ कानपुर में हुआ हम निंदा करते हैं लेकिन एक तरफा कार्यवाही की जा रही है जो सरासर ग़लत है। सही बात यह है के वहां प्रदर्शन कर रहे लोगों पर पथराव किया गया तब ही आपसी झड़प हुई एक तरफा कार्यवाही गलत की जा रही है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए।
मौलाना ने कहा के सरकार का नारा है सब का साथ सबका विकास सबका विकास तो अब सरकार को फैसला करना है के के यह नारा है या हकीकत सरकार आगे आकर अपना मौन तोड़े अपनी स्थिति स्पष्ट करे नुपुर को गिरफ्तार करे जिस से आगे कोई इस तरह की बात करने की हिम्मत न जुटा सके
मौलाना ने कहा प्रोफेसर
रतन लाल को जब छोटी गलती पर गिरफ्तार किया जा सकता है तो नुपुर शर्मा ने तो बहुत बड़ी गलती की है उसे फोरन गिरफ्तार किया जाए।
आई एम सी मीडिया प्रभारी मुनीर इदरीसी ने कहा के कल सोमवार को उलेमा और दानिश्वर हजरात की मीटिंग रखी गई है जिसमे 10 जून के धरना प्रदर्शन पर फैसला किया जाएगा।