Moradabad: युवती के हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कई संगठनों ने निकाला मार्च

मुरादाबाद: शहर के मझोला थाना क्षेत्र में 13 फरवरी की शाम से गायब युवती की लाश 14 फरवरी को थाना क्षेत्र के एक खाली प्लाट में मिला था। इस मामले ने तूल तब पकड़ा जब युवती की शिनाख्त हुई, जोकि दलित समुदाय से सम्बन्ध रखती थी और कई राजनीतिक दलों के लोग मृतका के घर पहुंचे और पुलिस पर मामले को हीलाहवाली का आरोप लगाया है। अधिकारियों के आश्वासन के बाद अब इस मामले में लोगों का सब्र जवाब दे रहा है। इसी के तहत आज विभन्न संगठनों ने इस मामले को लेकर अम्बेडकर पार्क से लेकर एसएसपी ऑफिस तक मार्च निकालकर जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

अखिल भारतीय अम्बेडकर युवक संघ सहित अन्य कई संगठनों द्वारा मझोला पुलिस की कार्यप्रणाली के खिलाफ अम्बेडकर पार्क से बड़ी संख्या में लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए जिलाधिकारी कार्यालय पहुचें और पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई सवाल उठाए। प्रप्रदर्शनकारियों ने मांग की है कि जल्द मझोला पुलिस युवती के हत्यारों को गिरफ्तार करे और उसको आर्थिक मदद दी जाए।
वहीँ इस मामले में दलित संगठनों के साथ ही राजनीतिक दलों के दखल ने पुलिस प्रशासन की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। क्यूंकि खुलासा न होने पर 21 फरवरी को दलित महापंचायत का आह्वान किया गया है।