Moradabad: अपने खिलाफ मुकदमा लिखे जाने से बिफरे कांग्रेस नेता, लगाए ये आरोप

मुरादाबाद: कॉंग्रेस के प्रदेश सचिव और बिल्डर सचिन चौधरी पर थाना सिविल लाइन में वीना देवी नाम की एक महिला ने प्लाट देने के नाम पर तीन लाख रुपये लेकर प्लाट ने देने के आरोप में धोखाधड़ी का मुक़दमा दर्ज कराया है। मुक़दमा दर्ज होने के बाद कॉंग्रेसी नेता सचिन ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया कि वीना नाम की महिला ने जिस आराध्यम बिल्डर नाम की कंपनी का नाम उनके साथ जोड़कर मुकदमा दर्ज कराया है, उस कंपनी से वह वर्ष 2018 में ही इस्तीफा दे चुके हैं, और महिला ने कंपनी में पैसे कब दिए हैं यह उन्हें पता नहीं है।

यहाँ बता दें कि सिविल लाइन इलाके की रहने वाली वीना देवी नाम की महिला ने एसएसपी प्रभाकर चौधरी के सामने पेश होकर बताया कि उसने अपनी ज़िंदगी भर की कमाई में से तीन लाख रुपये कॉंग्रेस नेता सचिन चौधरी की पारिवारिक कंपनी अराध्यम बिल्डर्स में प्लाट देने के नाम पर डिपॉजिट किये थे। वीना देवी ने सचिन चौधरी के खिलाफ प्लाट ने देने पर तीन लाख रुपये वापस मांगे तो आरोप है कि सचिन ने उसे धमका दिया। जिसके बाद महिला की तहरीर पर एसएसपी मुरादाबाद में थाना सिविल लाइंस पुलिस को कांग्रेस नेता सचिन चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।
पुलिस ने आरोपी कांग्रेस नेता सचिन चौधरी है खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। कांग्रेस नेता ने प्रेस कान्फ्रेंस कर कहा कि अराध्यम नाम की कम्पनी से वो वर्ष 2018 में ही इस्तीफ़ा कर दे चुकें हैं। कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने मीडिया के सामने यह भी कहा कि अगर आप गेम बिल्डर ने महिला के साथ धोखाधड़ी की है तो वह आराध्यम बिल्डर के खिलाफ मोर्चा खोलकर धरने पर बैठ जाएंगे।