Sambhal: कोहरे का कहर, सड़क हादसे में चार की मौत, चार की हालत नाजुक

संभल: जनपद के बनियाठेर थाना क्षेत्र में उस समय चीख पुकार मच गई, जब दो वहनों में हुई भिड़ंत में 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन लोगों का मुरादाबाद जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। जहाँ एक महिला की हालत चिंताजनक बनी हुई है।

जनपद में आज एक बार फिर कोहरे का कहर देखने को मिला। जब जनपद संभल के बनियाठेर थाना क्षेत्र में कैंटर और कार की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। जिसमें एक मासूम सहित चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि चार गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के विषय में बताया जा रहा है कि पाकबाड़ा और शाहबाद के दो परिवार कार में सवार होकर बनियाठेर थाना क्षेत्र के मानकपुर गावँ से जा रहे थे कि तभी मानकपुर गावँ से 500 मीटर दूर बिलारी की ओर से आ रहे केंटर और कार की भीषण टक्कर हो गई, जिसमें कार में सवार एक मासूम सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।
घटना की जानकारी मिलते ही बनियाठेर थाना प्रभारी राकेश सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और गाड़ी में फंसे लोगों को एम्बुलेंस की मदद से संयुक्त चिकित्सालय चंदौसी भिजवाया। जहां पर डॉक्टरों ने चार लोगों को देखते ही मृत घोषित कर शवों को मोर्चरी में रखवा दिया। घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया।
पुलिस अधीक्षक संभल चक्रेश मिश्रा ने बताया कि यहां पर आठ लोगों को लाया गया था जिसमें चार की मृत्यु हो चुकी थी जबकि चार गंभीर रूप से घायल थे। जिन्हें प्राथमिक उपचार देने के बाद जिला अस्पताल मुरादाबाद के लिए रेफर कर दिया। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। उधर मुरादाबाद में भर्ती एक युवती की मौत हो गई जबकि तीन का उपचार किया जा रहा है।एक महिला की हालत अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।