Moradabad: ABVP ने छात्र समस्याओं को लेकर हिन्दू कॉलेज में किया विरोध-प्रदर्शन

मुरादाबाद: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद द्वारा महाविद्यालयों में शैक्षिक समस्याओं के संबंध में एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी कार्यालय पर सौपा। ज्ञापन में मांग की गई है कि कोरोना वायरस बाद जो विश्वविद्यालय ने अपने शैक्षिक कैलेंडर घोषित किया है। वो अभी तक लागू नहीं हो पाया है।
हिंदू कॉलेज मुरादाबाद में विधिवत रूप से कक्षा प्रारंभ नहीं हो पाई है। छात्र-छात्राओं के भविष्य को ध्यान में रखते हुए सभी कक्षाएं प्रारंभ करने की मांग की है साथ ही ज्ञापन में कहा गया है कि विश्वविद्यालय के द्वारा हर साल जो व्यक्तिगत फार्म आते थे, लेकिन इस बार अभी तक नहीं आए हैं। मांग है की छात्र-छात्राओं के हित को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिगत फार्म शीघ्र से शीघ्र प्रारंभ किए जाए। इसके अलावा कहा गया कि हिन्दू कालेज में 14000 छात्र-छात्राओं के होने के बाद भी कुछ छात्र-छात्राएं महाविद्यालय में आते हैं। उसका कारण कालेज प्रशासन द्वारा और कुछ सुरक्षाकर्मियों के द्वारा उनके साथ दुर्व्यवहार किया जाता है। और कालेज समय में ही उनके बहार निकल दिया जाता है।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के प्रदेश सहमंत्री मेरठ प्रान्त सचिन सिंह द्वारा बताया कि महाविद्यालयों में शिक्षक समस्याओं के संबंध में एक ज्ञापन राज्यपाल के नाम जिलाधिकारी कार्यालय पर सौंपा है ,जिसमे मांग की गई है कि जो महाविद्यालयों में शैक्षिक समस्या है उनको दूर किया जाए।