Moradabad: कारोबारी ने पांचवीं मंजिल से कूदकर कर ली आत्महत्या, वजह कर देगी आपको हैरान

मुरादाबाद: घरेलू कलह के चलते शहर के पाकबड़ा थाना क्षेत्र में क्रोकरी व्यापारी पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना के वक्त मृतक की पत्नी और मां में झगड़े की बात बताई जा रही है। फिलहाल पूरे मामले की जांच कर रही है।

नया मुरादाबाद स्थित सुपरटेक अपार्टमेंट के ए- 606 नंबर फ्लैट में सचिन जैन (37) अपनी पत्नी, बेटे और मां के साथ तीन साल से रह रहे थे। पहले वह लाकड़ी फाजलपुर स्थित एक पीतल फर्म में नौकरी करते थे, लेकिन अभी हाल ही में उन्होंने सुपरटेक के बाहर स्थित दुकानों में क्राकरी का कारोबार शुरू किया था। सोमवार सुबह सचिन अपने फ्लैट में अपनी पत्नी, मां और बेटे के साथ मौजूद थे। और अचानक दोपहर करीब साढ़े बारह बजे अचानक सचिन अपने फ्लैट से बाहर निकाले और सीढ़ी से उतरकर पांचवीं मंजिल पर आ गए। वहां से छलांग लगा दी। सचिन के गिरने की आवाज से आसपास के लोग दौड़े और खून से लथपथ हालत में लेकर साईं अस्पताल लाए। जहाँ उनकी मौत हो गयी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी फोर्स के साथ मौके पर आ गईं। उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी। इसके पुलिस ने फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुला लिया था। थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी ने बताया ने बताया कि घरेलू कलह में आत्महत्या किए जाने की बात सामने आई है। प्राथमिक जांच में सामने आया है जिस समय यह घटना हुई उस समय भी घर में विवाद चल रहा था और सचिन की पत्नी तथा उनकी मां के बीच बहस चल रही थी। इसी दौरान सचिन ने यह घातक कदम उठा लिया।