Moradabad: किसान आन्दोलन के खिलाफ इस संगठन ने कर दिया बड़ा ऐलान

मुरादाबाद: शहर में आज समाज सुधारक पार्टी के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी कार्यालय के आगे धरना प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी करते हुए एक ज्ञापन प्रधानमंत्री के नाम सौपा। प्रदर्शन करने वाले लोगो का कहना था कि वह केंद्र सरकार द्वारा पास किसान कानून का समर्थन करते हैं और वह सरकार से ये मांग करते हैं कि वह दिल्ली उत्तर प्रदेश के गाजीपुर बॉर्डर पर भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष राकेश टिकैत द्वारा चलाये जा रहे आंदोलन की जांच कराएं। ये आंदोलन नही है, ये सोची समझी राजनीति है ताकि देश मे अराजकता फेल जाए। ये आंदोलन किसानों के हित मे नही है, सरकार जल्द से जल्द इस आंदोलन को खत्म कर आए वरना समाज सुधारक पार्टी हजारों किसानों को लेकर इस आंदोलन की पोल खोल देगी।

राकेश टिकैत पर लगाए आरोप

भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राकेश टिकैत के खिलाफ समाज सुधारक पार्टी ने मोर्चा खोल दिया है। समाज सुधारक पार्टी ने ज्ञापन देकर सरकार से भारतीय किसान यूनियन के अध्यक्ष राकेश टिकैत की संपत्ति की ईडी से जांच कराने की भी मांग की है। प्रदर्शन करने वालों ने राकेश टिकैत पर आरोप लगाया है कि वह गन्ना मिल के गेट पर दलाली कर अपनी संपत्ति बढ़ा रहे हैं। ऐसे समाज विरोधी संगठन के लोगों को जेल के अंदर होना चाहिए।

नवम्बर से चल रहा आन्दोलन

यहां बता दें कि केंद्र सरकार द्वारा पारित तीन कृषि कानूनों के खिलाफ बीते साल नवम्बर से दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर बैठे हैं। जिससे सरकार के खिलाफ माहौल तैयार हो रहा है। उसे रोकने के लिए अब सरकार के समर्थन में ये संगठन आ रहे हैं।