नाबालिग बच्चियों से यौन शोषण मामले में गिरफ्तार हुआ शिवमूर्ति मुरु

नई दिल्ली। नाबालिग लड़कियों का यौन उत्पीड़न करने के आरोप में गिरफ्तार हुए शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू (Shivamurthy Murugha Sharanaru) अस्पताल में भर्ती कराए गए हैं। शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू ने सीने में दर्द और सांस संबंधित तकलीफ होने की शिकायत की थी जिसके बाद उन्हें कर्नाटक के चित्रदुर्ग जिले के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गुरुवार रात को शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू की गिरफ्तारी के बाद उन्होंने सीने में दर्द होने की बात की साथ ही ये भी कहा कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है। बताया जा रहा है कि, शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू को इमरजेंसी वार्ड (Emerengency Warrd) में है और डॉक्टर की टीम उनका ईसीजी से लेकर इको टेस्ट और चेस्ट स्कैन करने में जुटी है।

दो साल से अधिक समय तक हुआ यौन शोषण- एफआईआर

बता दें, शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू को नाबालिग बच्चियों का यौन शोषण करने के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। पुजारी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज एफआईआर के मुताबिक, शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू ने नाबालिग बच्चियों के साथ दो साल से अधिक समय तक यौन शोषण किया। बताते चले, शिवमूर्ति मुरुघ शरणारू की गिरफ्तारी मैसूर और चित्रदुर्ग में सामाजिक संगठनों के भारी विरोध प्रदर्शन के बाद हुई। शिवमूर्ति मुरुघ को मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।