साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को कार ने मारी टक्कर, मौत, लगाया जाम

बरेली। साइकिल से स्कूल जा रही छात्रा को तेज रफ्तार इको कार ने टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही घर में कोहराम मच गया। मौके पर परिजनों ने सड़क पर शव रखकर जाम लगा दिया। घटना की सूचना पर उपजिलाधिकारी व पुलिस मौके पर पहुंचे। लोगों को समझाने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

थाना बिशारतगंज क्षेत्र के गांव मिर्जापुर की रहने वाली कक्षा 12वीं की छात्रा अंजली के पिता ने बताया कि उनकी बेटी शनिवार सुबह घर से स्कूल के लिए आलमपुर जाफराबाद साइकिल से जा रही थी। उसी के पीछे उसका भाई जतिन दूसरी साइकिल से आ रहा था। तभी आलमपुर जाफराबाद के पास मोड़ पर तेज रफ्तार इको कार ने टक्कर मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

जतिन ने इसकी जानकारी परिवार के लोगों को दी। मौके पर परिवार के लोग जब घटनास्थल पर पहुंचे तो देखकर सन्न रह गए। वहां मौजूद लोगों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया। मौके पर पहुंची पुलिस व अधिकारियों ने परिवार के लोगों को समझा-बुझाकर किशोरी का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

देवचरा के संत बाबा राम दास स्कूल में पढ़ने जा रही इंटर की छात्रा को इको ने टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई ग्रामीणों ने लाश सड़क पर रखकर आंवला बदायूं रोड पर जाम लगा दिया। 3 घंटे की कोशिशों के बाद उप जिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी में ग्रामीणों को समझाकर जाम खुलवाया। इस दौरान धमोरा से आंवला अलीगंज ग्रैनी होते हुए रामगंगा की ओर वाहनों को गुजारा गया।