Wednesday, July 24, 2024
उत्तर प्रदेशक्षेत्रीय ख़बरेंराजनीतिराज्य

प्रधान उम्मदीवार करा रहा था मिठाई और शराब की दावत, दो गिरफ्तार

मुरादाबाद: यूपी में पंचायत चुनाव शुरू होते ही वोटरों को लुभाने के लिए प्रधान प्रत्याशी अनेक तरीके अपना रहे है। कोई प्रत्याशी वोटरों को लुभाने के लिए रसगुल्ले बांट रहा है तो कोई मिठाईयां इसी कड़ी में मुरादाबाद के छजलेट थाना क्षेत्र में पुलिस ने प्रधान पद के वोटरों को लुभाने के लिए बाटी जा रही पेठा मिठाई ओर शराब के साथ दो युवक को हिरासत में लिया है। लेकिन प्रधान प्रत्याशी रनबीर मौके से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने दो युवक को गिरफ्तार कर लिया है,

पुलिस को मिली थी सूचना

दरअसल छजलैट थाना क्षेत्र के निधि गांव में प्रधान प्रत्याशी रनबीर वोटरों को अपने पक्ष में करने के लिए पेठा मिठाई और शराब बटवा रहा था। किसी ने इसकी जानकारी छजलेट थाना पुलिस को दे दी सूचना पर पहुंची। पुलिस ने गांव में वोटरों को लुभाने के लिए बांटी जा रही पेठा मिठाई और शराब के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जबकि प्रधान प्रत्याशी रणधीर मौके से फरार हो गया।

पेठा-मिठाई शराब बरामद

छजलैट थाना प्रभारी सुनील चौधरी ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गांव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशियों द्वारा मिठाई और शराब बांटी जा रही है। जब पुलिस सूचना पर गांव पहुंची तो मौके से पेठा मिठाई बाँट रहे युवक को गिरफ्तार किया है और उसके पास से पेठा मिठाई ओर शराब बरामद की है।