डीजे बजाने से मना करने पर दी थी मस्जिद के इमाम को जान से मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

बरेली। पुलिस ने उस युवक को गिरफ्तार कर लिया है जिसने मस्जिद को बम से उड़ाने व ममस्जिद के इमाम को गोली मारने की धमकी दी थी। आरोपी ने ईद मिलादुन्नबी पर निकलने वाले जुलूस में डीजे न बजाने की हिदायत से खफा होकर ऐसा किया। फिलहाल पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।
एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज ने बताया कि बुधवार को किला की जमा मस्जिद की दीवार पर धमकी भरा पर्चा चिपका पाया गया था जिसमें मस्जिद को बम से उड़ाने एवं मस्जिद के इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम को गोली से उड़ाने की बात लिखी गई थी l प्रकरण के सम्बन्ध में थाना किला पुलिस द्वारा सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर त्वरित कार्यवाही करते हुए मो0 समद पुत्र नसीम अहमद निवासी किला जामा मस्जिद उम्र लगभग 25 वर्ष को पुलिस हिरासत में लिया गया।

मो0 समद उपरोक्त ने स्थानीय सम्मानित व्यक्तियों के सामने स्वीकार किया गया कि उक्त पर्चा उनके द्वारा लगाया गया था। इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम द्वारा ईद मिलादुन्नबी पर निकलने वाले जुलूस में डीजे न बजाने की हिदायत दी गयी थी, इसी बात से नाराजगी के कारण उनके द्वारा यह धमकी भरा पर्चा चिपकाया गया था। प्रकरण में पुलिस द्वारा अग्रिम विधिक कार्यवाही की जा रही है।