Moradabad: पंचायत चुनाव में बेचने के लिए लूटी थी शराब, पुलिस ने कर दिया प्लान फेल

मुरादाबाद: जनपद में कुंदरकी थाना पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान महिंद्रा पिकअप को रोका तो उसमें सवार चार लोग कूदकर भाग गए। लेकिन पुलिस ने पिकअप के चालक को हिरासत में लेकर छानबीन की तो उसमे भारी 78 पेटी देशी शराब मिली।

दुकान से लूटी थी

जब पकड़े गए व्यक्ति से शराब के बारे में जानकारी की तो उसने बताया कि यह शराब उन्होंने बीती रात कुंदरकी थाना क्षेत्र में अपने चार अन्य साथियों के साथ मिलकर देर रात एक बजे देसी शराब की दुकान से लूटी थी। पकड़े गये बदमाश ने पूछताछ में बताया कि शराब की दुकान की छत पर सो रहे सेल्समेन प्रदीप को उन्होंने हथियारों के बल पर दुकान में रखें 52 हजार रुपये नक़द और 205 पेटी देसी शराब की लूट की थी।

पंचायत चुनाव में बेचने का था प्लान

दरअसल कुंदरकी थाना क्षेत्र में देसी शराब की दुकान पर हुई 205 पेटी देसी शराब में से पुलिस ने चेकिंग के दौरान 78 पेटी उस वक्त पकड़ ली, जब बदमाश यह देसी शराब बरेली में बेचने जा रहे थे। पकड़े गए बदमाश ने बताया कि पंचायत चुनाव चल रहे हैं और इस वक्त देसी शराब ग्रामीण इलाकों में मतदाताओं को बांटने के लिए उम्मीदवार खरीद रहे हैं। उन्होंने सोचा कि वह यह शराब ले जाकर किसी ना किसी पंचायत चुनाव लड़ रहे उम्मीदवार को बेच देंगे जिससे उन्हें अच्छा मुनाफा हो जाएगा। कुछ पेटी शराब उन्होंने कई जगह बेचने की बात भी कबूली पुलिस अब पकड़े गए बदमाश के फरार चारों साथियों की तलाश कर रही है। वही थाना कुंदरकी आये पीड़ित प्रदीप ने बताया कि बदमाशों ने रात एक बजे शराब की दुकान के ऊपर छत पर चढ़कर उनके साथ मारपीट की और दुकान में रखे 52 हज़ार रुपये और 205 पेटी देशी शराब लूट कर ले गए थे।